Breaking Newsउत्तरप्रदेश

ICICI BANK के गार्ड को संदिग्ध परिस्थितियों में लगी गोली मेरठ रेफर, पुलिस जांच में जुटी

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। शहर के सबसे व्यस्त बाजार कोर्ट रोड पर आज अचानक बैंक के गार्ड को संदिग्ध अवस्था में गोली लगने से क्षेत्र में अफरा-तफरी फैल गई, गोली की आवाज पर जहां आसपास के राहगीरों सहित दुकानदारों की भीड़ एकत्रित हो गई तो वहीं सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस भी आनन फानन में मोके पर पहुंची और किसी तरह घायल गार्ड को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा जहां से उसकी हालत गंभीरता के चलते उसे मेरठ हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है, पुलिस अधिकारियों की मानें तो गोली बैंक के गार्ड की बंदूक से चली है।

पुलिस हर पहलू पर बारीकी से जांच पड़ताल कर रही है तथा बैंक में लगे सीसीटीवी की फुटेज को भी खंगाला जा रहा है यहाँ पुलिस ने बैंक अधिकारीयों से भी जानकारी ली है पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है।

दरअसल पूरा मामला जनपद मु0 नगर के थाना सिविल लाईन अंतर्गत कोर्ट रोड पर स्थित आई सी आई बैंक का है जहां बैंक में तैनात गार्ड की बन्दूक से अचानक चली गोली से गार्ड गम्भीर रूप से घायल हो गया बैंक में गोली चलने की आवाज पर बैंक अधिकारीयों/कर्मचारियों में जहां हड़कंप मच गया तो वहीं गोली की आवाज से आस पास के राहगीर एंव दुकानदार भी मोके की ओर दौड़ पड़े।

उधर किसी ने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस के साथ ही यूपी 112 डायल को भी दे दी बैंक में गोली चलने की सूचना से पुलिस विभाग में भी सनसनी फैल गई आनन फानन में मोके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने किसी तरह घायल गार्ड को उपचार के लिए अस्पताल में भेजा जहां उसकी हालत गम्भीरता के चलते डॉक्टरों ने उसे मेरठ हायर सैंटर रैफर कर दिया।

पुलिस अधिकारीयों की माने तो आज सवेरे करीब  09.30 बजे थाना सिविल लाईन पुलिस को सूचना मिली कि कोर्ट रोड जिला परिषद के सामने स्थित आई०सी०आई०सी०आई० बैंक में  स्थित सिक्योर वेल्यू कम्पनी का गार्ड समुन्द्र सैन पुत्र पीतम सिंह (रिटायर्ड फौजी) उम्र करीब 45 वर्ष निवासी खतौली, मु०नगर अपनी डीबीबीएल बन्दूक से अचानक चली गोली से स्वयं ही दुर्घटनावश घायल हो गया।

स्थानीय पुलिस द्वारा मौके पर पहुच कर बन्दूक को कब्जे में लेकर, घायल को उपचार हेतु जिला अस्पताल भेजा गया जहां से घायल की हालत गम्भीरता के कारण उसे मेरठ के लिये रेफर कर दिया गया है पुलिस हर पहलू की बारीकी जाँच पड़ताल कर आगे की कार्यवाही में जुट गई है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button