Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

महिला ने आर्थिक तंगी के चलते अपने तीन मासूम बच्चों के साथ खाया जहर, महिला व बेटे की मौके पर मौत, बेटियों की इलाज के दौरान मौत

खबर वाणी संवाददाता

गाजियाबाद। जनपद के लोनी इलाके के अमन विहार कॉलोनी में एक महिला ने आर्थिक तंगी के कारण अपने तीन छोटे बच्चों के साथ जहर खा लिया। जहर खाने से महिला और उसके 3 वर्षीय बेटे की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दो बेटियों की इलाज के दौरान दिल्ली के गुरु तेग बहादुर अस्पताल में मौत हो गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुटी है।

लोनी की अमन विहार कॉलोनी मैं एक महिला ने अपनी दो बेटियों और एक बेटे के साथ जहर खा लिया। जब इसकी सूचना काशी के मकान में रह रहे महिला के जेठ को मिली तो वह मौके पर पहुंचा तब तक महिला और उसके 3 वर्षीय बेटे की मौत हो चुकी थी वही पास ही 11 और 6 वर्ष की बेटी तड़प रही थी।

परिवार के लोगों ने दोनों बेटियों को दिल्ली के गुरु तेग बहादुर अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान उनकी भी मौत हो गई। वही सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक महिला का पति पिछले कुछ समय से बीमार चल रहा था जिसके कारण उनके घर की माली हालत ठीक नहीं थी इसी बात से महिला पिछले कुछ दिनों से परेशान चल रही थी। पति की बीमारी के कारण घर की आर्थिक स्थिति खराब होने पर महिला ने इतना बड़ा कदम उठाया और बच्चों के साथ अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button