Breaking Newsउत्तरप्रदेश

बैंक के बाहर युवकों में घमासान, आधा दर्जन युवको ने की एक युवक से की मारपीट

शोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो की जांच में जुटी पुलिस

खबर वाणी/ भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद के भोपा थाना अंतर्गत मोरना में उस वक्त दुकानदारों में अफरा-तफरी फैल गई जब वहाँ आधा दर्जन युवकों में घमासान हो गया, बता दें आधा दर्जन युवकों ने हाथों में लाठी-डंडों से एक युवक के साथ जबरदस्त मारपीट कर दी है यही नहीं मारपीट का वीडियो अब सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है, तो वहीं स्थानीय पुलिस का कहना है कि मामले की जांच पड़ताल कर आरोपियों के विरुद्ध कठोर कार्यवाही की जाएगी।

जनपद मुजफ्फरनगर के भोपा थाना क्षेत्र के मोरना में स्थित एक मिनी बैंक के बाहर उस वक्त घमासान हो गया जब बैंक के बाहर दुकान करने वाले एक युवक से बैंक खाता धारकों ने किसी बात को लेकर जबरदस्त मार पीट कर दी बताया जा रहा है की मार पीट करने वाले लोग आधा दर्जन के करीब थे और हाथो में लाठी( पतली डंडी) लिए हुए थे।

और पीड़ित दूकानदार के साथ जबरदस्त मार पीट कर दी किसी ने मार पीट का वीडियो बनाकर शोशल मिडिया पर वायरल कर दिया जो अब जमकर वायरल हो रहा है।

उधर जब इस सम्बन्ध में थाना भोपा पुलिस से जानकारी ली गई तो पुलिस ने बताया की मामला बीते दिनों का है पीड़ित युवक ने अज्ञात में मामला दर्ज कराया है जाँच पड़ताल की जा रही है आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जायेगी।

वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है। भोपा थाना क्षेत्र के मोरना पंजाब नेशनल मिनी बैंक के बाहर का बतााया जा रहा मामला।

Tags

Related Articles

Back to top button