Breaking Newsउत्तरप्रदेश

पुलिस शहर भर में चलाती रही चेकिंग अभियान, बदमाश ने युवती से लूटा पर्स

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जहां लॉकडाउन के चलते सुबह सात बजे से शाम सात बजे तक शहर की जनता को विशेष आवा – जाहि में छूट मिली हुई है तो वहीं इसके बाद यानि के शाम के सात बजते ही जनपद पुलिस हरकत में आ जाती है। और फिर चलता है जबरदस्त वाहन चैकिंग अभियान आज भी देर शाम पुलिस लॉकडाउन की समय सीमा समाप्त होते ही जहां वाहन चैकिंग अभियान में लगी थी। तो वहीं पुलिस से चंद क़दमों की दुरी पर पुलिस के खौफ से बेखौफ होकर अज्ञात बाईक सवार बदमाश ने एक युवती के साथ लूट घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया। आपको बता दे कि युवती अपनी ड्यूटी कर के साइकिल से अपने घर लौट रही थी। तभी पीछे से आए बाईक सवार बदमाश ने युवती से उसका पर्स लूटकर क्षेत्र में सनसनी फैला दी। युवती द्वारा काफी शोर शराबा करने के बाद मौके पर  पहुँची नीय पुलिस ने मामले की जानकारी कि और बदमाशो को पकड़ने जुट गई मगर बदमाश हाथ नही आए।

दरअसल मामला जनपद मुज़फ्फरनगर के थाना सिविल लाईन क्षेत्र के वी मार्ट के पास का है जहां बीती देर शाम मौहल्ला खादर वाला निवासी युवती जोकि भोपा रोड पर स्थित एक अस्पताल में कार्यरत है। अपनी ड्यूटी से लौट रही युवती के साथ अज्ञात बाईक सवार बदमाश ने लूट की घटना को उस वक्त अंजाम दे डाला जब घटना से चन्द क़दमों की दुरी पर ही दो थानो थाना शहर कोतवाली और थाना सिविल लाईन पुलिस जिले के पुलिस कप्तान के आदेशानुसार वाहन चैकिंग अभियान में लगे थे।

बता दें थाना शहर कोतवाली अंतर्गत मौहल्ला खादर वाला निवासी युवती शबनम पुत्री इशाक नई मंडी थाना क्षेत्र के भोपा रोड़ पर स्थित आनंद अस्पताल में नोकरी करती है। युवती ने बताया की आज देर शाम युवती अपनी ड्यूटी कर वापस अपने घर साईकिल से लौट रही थी जब युवती थाना सिविल लाईन क्षेत्र के वी मार्ट के नजदीक पहुंची तभी पीछे से आ रहे अज्ञात बाइक सवार बदमाश ने युवती का पर्स लूट लिया और मौके फरार हो गया।

वहां तैनात पुलिस ने जब युवती की आप बीती सुनी तो पुलिस ने काफी भाग दौड़ भी की मगर सफलता नही मिली युवती ने बताया की उसके पर्स में लगभग 10 हजार से पन्द्रह हजार रुपये की नगदी, अस्पताल का आई कार्ड,पैन कार्ड आदि था जिसे अज्ञात बदमाश लूटकर ले गया है।

Tags

Related Articles

Back to top button