Breaking Newsउत्तरप्रदेश

नेशनल हाईवे 58 पर आज तड़के करीब 5:15 बजे भीषण सड़क हादसा

खबर वाणी संवाददाता

मुजफ्फरनगर। लोहे की रेलवे लाइन से भरे ट्रक और श्रद्धालुओ से भरी बस की भिड़ंत में चालक परिचालक हुए गंभीर रूप से घायल सूचना मिलते ही डायल 112 के पुलिसकर्मियों व थाना रतनपुरी पुलिस व हाइवे अथॉरिटी के कर्मचारियों ने करीब 2:30 घंटे कड़ी मशक्कत के बाद दो क्रेनों की मदद से रेस्क्यू कर ट्रक चालक परिचालक को ट्रक से बाहर निकलवा अस्पताल में भर्ती किया है।

जहां से डॉक्टरों ने चालक की गंभीर हालत के चलते हायर सेंटर किया रेफर, बताया जा रहा है कि श्रद्धालुओं से भरी एक बस ने अचानक हाईवे पर ब्रेक लगा दिए जिसके चलते पीछे से आ रहा रेलवे लाइनों से भरा हुआ ट्रक बस में जा घुसा जिसके चलते ट्रक चालक परिचालक गंभीर रूप से घायल हो गए।

सूत्रों की मानें तो यहां बड़ी लापरवाही यह भी देखी गई कि जिस थाना क्षेत्र में यह घटना घटी है वहां के थाना प्रभारी या किसी आला अधिकारी ने भी मौके पर पहुंचने की जहमत नहीं उठाई।

सिर्फ और सिर्फ डायल 112 पर तैनात पुलिसकर्मी व थाना रतनपुरी के एक दरोगा अपने अधीनस्थ सिपाहियों के साथ ही 2 घंटे रेस्क्यू अभियान चलाकर इस पूरे मामले में लगे रहे और कड़ी मशक्कत के बाद हाईवे से दोनों वाहनों को साइड करा श्रद्धालुओं को अन्य बस से आगे के लिए भेज दिया।और यातायात सुचारू कराया।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button