Breaking Newsउत्तरप्रदेश

गंग नहर में बहता मिला शव, स्थानीय निवासियों में मचा हड़कंप, सूचना पर पहुचीं पुलिस

पुलिस ने शव को गंग नहर से बाहर निकाल शिनाख्त के किये काफी प्रयास ,शिनाख्त नही होने पर शव को मोर्चरी भेज आगे की कार्यवाही की शुरू

खबर वाणी भगत सिंह/वसीम अहमद

मुजफ्फरनगर। जनपद के कस्बा खतौली में स्थित गंगा घाट पर उस वक्त सनसनी फैल गई जब वहां नहा रहे कस्बा वासियों को गंग नहर में एक बहता हुआ शव दिखाई दिया, शव देख एका एक गंग नहर में नहा रहे सभी लोग बाहर निकल आए और किसी तरह स्थानीय पुलिस को पानी में बह रहे शव की सूचना देकर मौके पर बुलवा लिया, उधर गंग नहर में शव बह जाने की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में भी हड़कंप मच गया।

और आनन-फानन में ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची जहां पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शव को बाहर निकाल उसकी शिनाख्त के काफी प्रयास किए, मगर सफलता नहीं मिलने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी भेज आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

दरअसल पूरा मामला जनपद मुजफ्फरनगर के थाना खतौली क्षेत्र अंतर्गत चौधरी चरण सिंह कांवड़ पटरी मार्ग स्थित मुख्य गंगा नहर घाट का है जहां आज भीषण गर्मी के चलते गंग नहर में सैकड़ों लोग नहा रहे थे।

गंग नहर में नहा रहे लोगों में उस वक्त सनसनी फैल गई जब उन्होंने गंग नहर में बहता हुआ एक व्यक्ति का शव देखा, पानी में शव देखे जाने की सूचना जंगल में आग की तरह फैलती चली गई और गंग नहर में नहा रहे सभी लोग गंग नहर से बाहर निकल आए।

किसी ने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस और यूपी 112 डायल को भी दे दी जिसके चलते गंग नहर में शव की सूचना मिलते ही आनन फानन में ही खतौली पुलिस के साथ ही यूपी 112 डायल भी बिना देरी किये मोके पर पहुंच गई।

जहां पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों की मदद से गंग नहर में बह रहे शव को किसी तरह बाहर निकाला और उसकी शिनाख्त कराने के प्रयास किये लेकिन मृतक की कोई भी पहचान नही हो सकी।

बाद में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर परीक्षण को भेज दिया और आगे की कार्यवाही में जुट गई पुलिस अधिकारीयों का कहना है की गंग नहर में एक 40,45 वर्षीय व्यक्ति का शव बहता हुआ मिला है।

जिसको जल जानवरों द्वारा भी नोचा गया है शव की शिनाख्त के प्रयास किये गए मगर सफलता नही मिलने पर शव को मोर्चरी भेज दिया गया है जिले सहित आस पास के जनपदों में सूचना कर दी गई है।

Tags

Related Articles

Back to top button