Breaking Newsउत्तरप्रदेश

20 दिसंबर को जिले में हुए उपद्रव मामले में पी एफ आई के चार गिरफ्तार, पकड़े गए आरोपियों के पास से भारी मात्रा में आपत्तिजनक पम्पलेट भी बरामद

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में 20 दिसंबर को शहर में हुए उपद्रव के मामले में पुलिस ने पॉपुलर फ्रंट ऑफ़ इण्डिया के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है इस बीच यह जाँच भी चल रही है की उक्त संघठन ने इस बवाल के लिए जिले में किसे और कितना पैसा दिया गया। इस मामले के खुलासे के बाद बवाल की तह तक जाने का काम जिला प्रशासन तन्त्र कर रहा है मामले को लेकर कुछ और खुलासे होने की उम्मीद है।

आरोपियों से भारी मात्रा में बरामद हुई, पंपलेट

पुलिस के अनुसार,जिन लोगों को गिरफ्तार किया गया है उनमे फरमान पुत्र जमीर,नफीस पुत्र इदरीश निवासी गांव जसोई थाना तितावी, मुर्सलीन पुत्र मुस्तफा निवासी हुसैनाबाद भनवाडा थाना रतनपुरी, मोहम्मद इकबाल पुत्र मोहम्मद उमर निवासी नगला रियावली थाना रतनपुरी को गिरफ्तार किया है उक्त चारों पीएफआई के सदस्य बताये जा रहे हैं तथा उक्त संघटन 20 दिसंबर को दंगे की योजना बनाने तथा इसके लिए पैसा देने के लिए चिन्हित किये गए हैं फिलहाल पुलिस चारों से पूछ ताछ करने में जुटी है इनके पास से भारी मात्रा में आपत्तिजनक पम्लेंट भी पुलिस ने बरामद की है।

आरोपियों के बारे में जानकारी देते, एसपी सिटी सतपाल अंतिल

नगर कोतवाली पुलिस ने PFI के चार सक्रिय सदस्यों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से भारी मात्रा में पम्पलेट भी हुए बरामद 20 दिसम्बर में CAA हिंसा में पकड़े गए चारों लोग शामिल थे, बीते कई दिनों से चल रहा था मुज़फ्फरनगर में पुलिस का सर्च आपरेशन, आज नगर कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किये गए आरोपियों को जेल भेज दिया है। तो वहीं एसपी सिटी सतपाल अंतिल ने बताया की समस्त साक्ष्य जुटाकर की गई है चारों की गिरफ्तारी,पुलिस अधीक्षक नगर सतपाल अंतिल ने कहा की समाज में कोई भी अशांति फैलाएगा तो बख्शा नहीं जाएगा।

Related Articles

Back to top button