Breaking Newsउत्तरप्रदेश

देेेर रात NH-58 पर भीषण सड़क हादसा, डबल डेकर बस पलट जाने से दर्जन भर से अधिक यात्री घायल

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने रेस्कयू कर सभी घायलों को उपचार के लिए कराया अस्पताल भर्ती

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद में नेशनल हाईवे 58 पर देर रात एक डबल डेकर बस के पलट जाने से उसमे सवार 13 यात्री गम्भीर रूप से घायल हो गए जिन्हें स्थानीय पुलिस ने समय रहते अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां से बस चालक की हालत गम्भीरता के चलते उसे हायर सैंटर रेफर कर दिया गया, पुलिस ने जहां एक तरफ हाईवे पर पलटी हुई बस को क्रेन की मदद से सीधा कराया तो वहीं हाईवे पर लगे जाम को कड़ी मशक्कत के बाद सुचारू कराया।

हाईवे से पलटी हुई बस को किनारे कराकर जहां एक तरह हाईवे पर ट्रैफिक को सुचारू कराया तो वहीं जांच की शुरू

बताया जा रहा है की उत्तराखंड के हरिद्वार से ये डबल डेकर बस जयपुर पुष्कर के लिए जा रही थी की अचानक हाईवे पर धोला पुल के समीप अनियंत्रित होकर पलट गई।

दरअसल पूरा मामला जनपद मु0 नगर के थाना मंसूरपुर अंतर्गत नेशनल हाईवे 58 पर स्थित धौलापुल के पास का है जहां बीती देर रात्रि में अचानक एक तेज रफ़्तार डबल डेकर बस अनियंत्रित होकर हाईवे के बीचो बीच डिवाइडर पर पलट गई बस के पलट जाने से उसमे सवार यात्रियों में चीख पुकार मच गई।

किसी ने घटना की सूचना यूपी 112 डायल सहित स्थानीय पुलिस को भी दे दी हाइवे पर बस पलट जाने की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में भी हड़कंप मच गया और आनन फानन में चौकी प्रभारी से लेकर थाना प्रभारी तक भरी फ़ोर्स और हाईवे एम्बुलेंस सहित यूपी 112 डायल की कई गाड़ियों को लेकर मोके पर पहुंच गए।

जहां पुलिस ने रेस्कयू करते हुए कड़ी मशक्कत के बाद बस में फंसे यात्रियों को इलाज के लिए मु0 नगर मेडिकल कालेज अस्पताल में भर्ती कराया जहां से डॉक्टरों ने बस चालक की हालत गम्भीरता के चलते उसे हायर सैंटर भेज बाकि घायलों का उपचार शुरू कर दिया।

बताया जा रहा है की इस घटना में महिलाएं ,बच्चे पुरुष सहित 13 यात्री गम्भीर रूप से घायल हुए है जबकि बस में 100 के पार सवारियां भरी हुई थी गनीमत रही कोई बड़ी दुर्घटना नही हुई वरना एक बड़ी जनहानि से भी इंकार नही किया जा सकता था। थाना मंसूरपुर अंतर्गत नेशनल हाईवे 58 पर स्थित धोलापुल के पास की घटना।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button