Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

दरोगा जितेंद्र गौतम हुआ गिरफ्तार, एसएसपी पवन कुमार ने उचित धाराओं में दर्ज कराया मुकदमा

मामले की जांच एसएसपी पवन कुमार ने एएसपी आकाश पटेल को सौपी

खबर वाणी संवाददाता

ग़ाज़ियाबाद। जिले के मसूरी थाने में एसएसपी के निर्देश पर पुलिस ने सब इंस्पेक्टर जितेंद्र गौतम को मारपीट, धमकी और बलवे के आरोप में शनिवार को गिरफ्तार किया है। आपको बता दे कि जितेंद्र गौतम पर आरोप है एक फ्लैट में बार बालाओं की डांस पार्टी के आयोजन को लेकर हुए विवाद में दरोगा व उसके साथियों ने एक व्यक्ति की जमकर बुरी तरह से पिटाई की थी। पुलिस सूत्रों से पता चला कि पार्टी आयोजन में दरोगा की भूमिका थी। एसएसपी ने दरोगा को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया है।

आपको बता दें कि मसूरी थाना क्षेत्र में अध्यात्मिक नगर पुलिस चौकी के सामने एक सोसाइटी है। इस सोसाइटी में ट्रांसपोर्टर का फ्लैट स्थित है। मिली जानकारी के अनुसार इस फ्लैट में दिवाली के 2 दिन पहले एक पार्टी आयोजित की गई थी।

इस पार्टी में ट्रांसपोर्टर, दरोगा जितेंद्र गौतम और इनके कुछ दोस्त मौजूद थे। इसमें 2 बार बालाओं को डांस करने के लिए भी बुलाया गया। इस दौरान किसी बात पर विवाद हुआ और दरोगा व उसके साथियों ने पार्टी में मौजूद इमरान नामक शख्स की बुरी तरह जमकर पिटाई कर दी थी।

जिसके चलते इस मामले की मसूरी थाने में शिकायत की गई, जिस पर एसएसपी पवन कुमार ने तत्काल संज्ञान लेते हुए सब इंस्पेक्टर गौतम और चार से पांच अन्य लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 147, 14, 323, 504, 506 में मुकदमा दर्ज कराया है। फिलहाल इस मामले को लेकर पुलिस ने सब इंस्पेक्टर जितेंद्र गौतम को गिरफ्तार कर लिया है। एसएसपी पवन कुमार ने बताया कि सब इंस्पेक्टर जितेंद्र गौतम को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया गया है और इस पूरे प्रकरण की जांच एएसपी आकाश पटेल को सौपी गयी है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button