Breaking Newsउत्तरप्रदेश

चलती बस में अधेड़ की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद में उस वक्त सनसनी फैल गई जब चलती बस में एक अधेड़ व्यक्ति की उसके साथ ही बैठे दूसरे व्यक्ति ने गोली मारकर हत्या की वारदात को अंजाम दे दिया है। बताया जा रहा है की आरोपी इत्मीनान से हत्या कर बस से उतर कर मौके से फरार हो गया, और देखते ही देखते पूरी बस चंद मिनटों में ही खाली हो गई उधर आसपास के ग्रामीणों और राहगीरों ने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में भी हड़कंप मच गया।

आनन-फानन में मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने घायल अधेड़ को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया घटना की सूचना मिलते ही मौके पर एसएसपी भी पहुंच गए और मामले की तहक़ीकात की बात कही है।हत्यारोपी हत्या कर मोके से हुआ फरार, हत्यारा भी अधेड़ के साथ बस में था बैठा ,जैसे ही बस धीमी हुई वारदात को अंजाम देकर आरोपी मोके से फरार हो गया।

दरअसल पूरा मामला जनपद मुजफ्फरनगर के थाना नई मंडी क्षेत्र अंतर्गत मँझेड़ा गांव के पास का है बताया जा रहा है कि मोरना सवार एक अधेड़ व्यक्ति बस से मुजफ्फरनगर आ रहा था अचानक मँझेड़ा गांव के पास जैसे ही बस धीमी हुई बस में सवार अधेड़ के साथ ही बैठे अन्य व्यक्ति ने उसको गोली मार दी। और आरोपी इत्मीनान से बस से उतर कर मौके से फरार हो गया गोली की आवाज व् लहू लुहान व्यक्ति को देख चंद मिनटों में ही बस खाली हो गई आसपास से गुजर रहे राहगीरों एवं अन्य ग्रामीणों ने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस के साथ ही यूपी 112 डायल को दे दी।

सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में भी हड़कंप मच गया आनन-फानन में ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल अधेड़ को जिला अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही एसएसपी अभिषेक यादव भी जिला अस्पताल पहुंचे जहां एसएसपी ने बताया कि मोरना निवासी बुजुर्ग राधेश्याम की किसी ने गोली मारकर हत्या कर दी है। नई मंडी थाना क्षेत्र के भोपा रोड अंतर्गत गांव मँझेड़ा के पास की घटना बताई जा रही हैै। घटनास्थल पर पुलिस की कई टीमें मौके पर व जिला अस्पताल में लगा दी गई है तहकीकात कर मामले का जल्द खुलासा कर दिया जायेगा।

Related Articles

Back to top button