Breaking Newsउत्तरप्रदेशमेरठ

युवती को गोली मारने वाले बदमाश पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से हुए घायल, गिरफ्तार

खबर वाणी संवाददाता

मेरठ। जनपद में पुलिस और बदमाशों के बीच एक बार फिर मुठभेड़ हो गई ।मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली लगने से तीन बदमाश घायल हो गए। अहम बात यह है कि महज 2 दिन पहले इन्हीं बदमाशों ने रंगबाजी में सरेआम एक व्यक्ति को सड़क पर गोली मार दी थी। पुलिस पिछले 2 दिन से इन बदमाशों की तलाश कर रही थी ।जिसके बाद आज मुठभेड़ के बाद इन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। हालांकि इनका एक साथी सचिन और कोबरा अभी भी फरार है।

मेरठ के थाना ब्रह्मपुरी क्षेत्र के माधव पुरम इलाके में 2 दिन पहले बाइक सवार बदमाशों ने दबंगई कायम करने के लिए सड़क पर फायरिंग कर दी। इसी फायरिंग के दौरान बीए की एक छात्रा को गोली लग गई। जिसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चार बदमाशों को चिन्हित किया।

देर रात चेकिंग के दौरान एक बाइक पर सवार तीन बदमाशों को पुलिस ने रोकने की कोशिश की, जिस पर उन्होंने पुलिस की जीप पर ही फायरिंग कर दी। पुलिस ने जब जवाबी फायरिंग की तो 3 बदमाशों को गोली लग गई। जब इनकी शिनाख्त की गई तो यह वही बदमाश निकले जिन्होंने सड़क पर छात्रा को गोली मारी थी।

मुठभेड़ के बाद अब तक 3 को गिरफ्तार कर लिया गया है। हालांकि इन्हीं का एक साथी सचिन उसको वह अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर है ।पुलिस ने इन बदमाशों के बाद से एक मोटरसाइकिल एक पिस्टल और दो तमंचे भी बरामद किए हैं।

Tags

Related Articles

Back to top button