Breaking Newsउत्तरप्रदेश

ट्रक की चपेट में आई बाईक सवार महिला, मौके पर हुई महिला की दर्दनाक मौत

घटना को कारित कर मौके से भाग रहे ट्रक चालक को भीड़ ने पकड़कर किया पुलिस के हवाले, स्थानीय राहगीरों सहित मोके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जिला अस्पताल भेजा

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर दिखाई दिया है, तेज रफ्तार के चलते अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से बाईक सवार महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। तो वहीं किसी तरह बाईक सवार ने अपनी कूदकर अपनी जान बचाई है, उधर आस-पास के राहगीरों ने मौके से भाग रहे ट्रक चालक को पकड़कर पुलिस के हवाले किया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अस्पताल भेज आगे की कार्यवाही की शुरू कर दी है।

उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर में भले ही पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा सड़क जागरूकता माह का आयोजन किया गया हो लेकिन मुजफ्फरनगर की जनता है कि दुपहिया वाहन पर बिना हेलमेट के ही चलने को आतुर रहते हैं फिर भले ही कहीं एक्सीडेंट ही क्यों न हो जाये, उनकी जान ही क्यों न चली जाए।

आलम यह है कि पुलिस की तमाम वाहन चैकिंग, सख्ती से हैलमेट लगवाने सहित तमाम कोशिशों के बाद भी यहां लोग सुधरने का नाम नही ले पा रहे है, जिला भले ही दिल्ली ऍन सी आर का दर्जा प्राप्त कर चूका हो लेकिन व्यवस्थाएं आज भी यहां ग्रामीण हठधर्मिता पर ही चल रही है। यहीं नही यहाँ परिवहन विभाग की नाक के नीचे बड़े बड़े वाहनों पर नो सीखिए चालक बिना परिचालक के ही बड़े बड़े वाहन खुलेआम चला रहे हैं और लोगों को हादसों से चोटिल और गम्भीर घायल कर रहे है।

ताजा मामला नई मंडी थाना क्षेत्र के भोपा रोड का बताया जा रहा है जहां थाना नई मंडी क्षेत्र की चौकी गांधीनगर बाईपास के समीप दोपहर बाद राहगीरों एवं स्थानीय पुलिस में उस वक्त हड़कंप मच गया जब तेज रफ्तार के चलते अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार महिला गम्भीर रूप से घायल हो गई तो वही बाइक सवार ने किसी तरह कूद कर अपनी जान बचाई।

यहां घटना को अंजाम देकर ट्रक चालक ट्रक छोड़ मौके से भागने लगा जिसे मौके पर ही राहगीरों एवं स्थानीय पुलिस ने भागदौड़ करते हुए धर दबोच लिया तो वहीं स्थानीय पुलिस ने बिना देर लगाए किसी तरह गंभीर रूप से घायल महिला को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया जहां डॉक्टरों द्वारा महिला को मृत घोषित करते हुए घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई मृतक महिला की पहचान अनीता पत्नी धनवीर सोलंकी के रूप में हुई है।

उधर जब इस संबंध में थाना नई मंडी प्रभारी से जानकारी ली गई तो उन्होंने बताया कि भोपा रोड पर स्थित थाना नई मंडी अंतर्गत चौकी गांधी नगर बाईपास के पास की यह घटना है जहां सड़क हादसे में महिला की मौत हो गई है ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया गया है पुलिस मामले की अग्रिम कार्रवाई में जुट गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button