Breaking Newsउत्तरप्रदेश

BKU पदाधिकारी की खुली गुंडा-गर्दी, खुलेआम थानाध्यक्ष को हिन्दू-मुस्लिम कराने की दे रहा धमकी, वीडियो वायरल

आरोपी के पक्ष में भारतीय किसान यूनियन के दर्जनों से भी अधिक लोग थाने में धरने पर बैठे

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद के थाना भोपा से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आई है गाड़ी हटाने को लेकर पुलिस के साथ भाकियू कार्यकर्ता पदाधिकारी की बहस, भारतीय किसान यूनियन के ब्लॉक संगठन मंत्री ने पुलिस को हिंदू-मुस्लिम कराने की खोलें धमकी दी है। थानाध्यक्ष को धमकी देते हुए भारतीय किसान यूनियन के ब्लॉक संगठन मंत्री का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

भोपा कोतवाल सुभाष बाबू अत्री को हिंदू-मुस्लिम कराने की भारतीय किसान यूनियन का पदाधिकारी खुलेआम धमकी दे रहा है। हिंदू-मुस्लिम कराने का वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बता दे इस तरह की खुलेआम धमकी देने से आगामी 2022 के चुनाव आने से पहले ही माहौल गर्म करने की कोशिश की गई है। बता दें कि भारतीय किसान यूनियन के के ब्लॉक संगठन मंत्री अफसर कुरैशी ने भोपा थाने के अंदर थानाध्यक्ष के सामने खुलेआम हिंदू मुस्लिम कराने की धमकी देतेेे हुए। वायरल वीडियो में कहा है कि मैं वह चीजों की यहांं 1 मिनट में हिंदू मुस्लिम हो जाएगी।

वहीं दूसरी तरफ अफसर कुरैशी को थाने लाये जाने की सूचना मिलते ही उसकी पैरवी को दो दर्जन से अधिक कार्यकर्ता व पदाधिकारी जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में भोपा थाने पर बैठे धरना प्रदर्शन को बैठे उल्टा पुलिस पर अभद्रता करने का लगा रहे है आरोप।

-जिले के पुलिस कप्तान सीयुजी नम्बर को रखते है बंद
-अपने प्राइवेट नंबर पर भी नही उठाते पत्रकारो के फोन
-कई बार पत्रकार भी कर चुके फोन

बड़ी बात जब इस मामले की जानकारी पत्रकारों ने जिले के पुलिस कप्तान अभिषेक यादव के सीयुजी नम्बर पर फोन करके लेनी चाही तो कप्तान साहब का सीयुजी फोन स्विच ऑफ़ आया। यहीं नही पर्सनल नम्बर पर कई बार घण्टी बजी लेकिन कप्तान साहब का नही उठा फोन जबकि योगी सरकार के सख्त आदेश है की सभी जिलों के अधिकारी हर समय सीयुजी नम्बर चालू रखें। बाद में एसपी सिटी अर्पित विजय वर्गी ने भी नही उठाया फोन, केवल एसपी देहात ने उठाया फोन लेकिन जब इस प्रकरण पर उनसे बात की गई तो उन्होंने बाहर होने का हवाला देकर फोन काट दिया।

बड़ा सवाल आखिर थाना प्रभारी को खुलेआम हिन्दू मुस्लिम कराने की धमकी देने वाले पर पुलिस क्यों हो रही महरबान योगी राज की पुलिस आखिर कब करेगी ऐसे असमाजिक तत्वों पर कार्यवाही किसान यूनियन के पदाधिकारी कार्यकर्ता योगेश शर्मा के नेतृत्व में थाना भोपा पर कर रहे धरना प्रदर्शन दरोगा और पुलिस कर्मियों के खिलाफ दे रहे धरना प्रदर्शन थाने की कानून व्यवस्था को भी ठीक करके जायेंगे चाहे कितने भी दिन यहां धरना प्रदर्शन करना पड़े।

इस मामले में जिले के आला अधिकारी बचते नजर आए  थानाध्यक्ष को धमकी देने के बाद उल्टा भकियू कार्यकर्ताओं ने थाने के बाहर किया धरना प्रदर्शन, भकियू पदाधिकारियों का आरोप है कि पुलिस ने उनके पदाधिकारी से की है बदसलूकी।

वायरल वीडियो में थाना प्रभारी को हिन्दू मुस्लिम कराने की धमकी देता अफसर कुरैशी, थाने में जिलाध्यक्ष योगेश शर्मा के नेतृत्व में धरना प्रदर्शन करते भाकियू कार्यकर्ता / पदाधिकारी।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button