Breaking Newsउत्तरप्रदेश

जंगल में चल रही तमंचा फैक्ट्री का पुलिस ने किया भंडाफोड़, मौके से 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार

पकड़े गए आरोपियों के पास से भारी मात्रा में अवैध असलाह, बन्दूक,राईफल, तमंचे एंव अवैध हथियार बनाने के उपकरण भी बरामद

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद की थाना शहर कोतवाली पुलिस को मुखबिर की सूचना पर उस वक्त बड़ी सफलता हाथ लगी जब कोतवाली क्षेत्र के ही गांव शेरपुर से बामनहेड़ी के रास्ते जंगल में अवैध हथियार बनाने की फैक्ट्री चल रही थी, यहां पुलिस ने जंगल की घेराबंदी करते हुए मौके से दो आरोपियों को अवैध हथियारों के बड़े जखीरे के साथ गिरफ्तार किया है पकड़े गए आरोपियों के संबंध में सीओ सिटी कुलदीप कुमार सिंह ने बताया कि पकड़े गए आरोपी शातिर किस्म के अपराधी है, जो अवैध हथियार बनाने व बेचने के धंधे में काफी समय से लगे हुए थे इनके पास से भारी मात्रा में अवैध असलाह एवं हथियार बनाने के उपकरण भी बरामद किए गए हैं, सीओ ने बताया की आज पकड़े गए दोनों आरोपियों को पूछताछ के बाद जेल भेजा जा रहा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आज थाना शहर कोतवाली में हुई प्रेस वार्ता के दौरान सीओ सिटी कुलदीप कुमार सिंह ने जानकारी देते हुए बताया की थाना शहर कोतवाली पुलिस ने गांव शेरपुर से बामनहेड़ी के रास्ते जंगल में चल रही अवैध असलाह फैक्ट्री पर मुखबिर ख़ास की सूचना पर घेराबन्दी करते हुए दबिश दे डाली जहां से पुलिस ने दो शातिर अवैध असलाह बनाते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किये है।

मोके से पुलिस ने भारी मात्रा में बने हुए 26 अवैध हथियार जिनमे बन्दूकें,राईफल एंव तमंचे शामिल है साथ ही साथ भारी मात्रा में बने – अधबने तमंचे 315 बोर व् 312 बोर सहित अवैध हथियार बनाने के उपकरण भी बरामद किये है।

उन्होंने बताया की पंचायत चुनाव के दृस्टिगत वरिष्ठ पुलिस अधिकारीयों के दिशा निर्देशनो के अनुपालन में जनपद भर की पुलिस ने यह विशेष अभियान छेड़ रखा है जिसमे आज शहर कोतवाली पुलिस को सफलता मिली है।

◆ पकड़े गए आरोपियों ने पुलिस पूछ ताछ में अपने नाम

◆ 1: आदिल पुत्र जाहिद निवासी शहीद चौक खालापार थाना शहर कोतवाली जनपद मु0 नगर

 ◆ 2: तहसीन पुत्र छोटा सलीम निवासी कलीम कालोनी मिमलाना रोड थाना शहर कोतवाली जनपद मु0 नगर बताएं है।

सीओ कुलदीप कुमार ने बताया की पकड़े गए दोनों अपराधियों ने अपना जुर्म कबूलते हुए बताया
कि हम असलाह तैयार करके मु 0 नगर व आस पास के जनपदो मे बेच देते है।

जिसमे तमंचा 3000 / –  मस्कट 6000 / – बन्दूक 10000 / – व रायफल 15000 / – मे बेचते है जिससे अच्छी कमाई हो जाती है।

सीओ ने बताया की पकड़े गए आरोपी शातिर अपराधी है जिनका पूर्व मे भी आपराधिक इतिहास रहा है जिसके विरुद्ध सम्बन्धित मामले में अभियोग दर्ज कर आज इन्हें जेल भेजा जा रहा है।

Tags

Related Articles

Back to top button