Breaking Newsउत्तरप्रदेश

युवक की गर्दन कटी मिली लाश, इलाके में फैली सनसनी, पुलिस जांच में जुटी

दो थानो के पुलिस फोर्स के साथ ही सीओ सिटी भी मौके पर पहुंचे, शिनाख्त के किये प्रयास नही हो सकी शिनाख्त

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद में दिन निकलते ही एक 35 वर्षीय युवक की गर्दन कटी लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई लाश के पास ही उसकी साईकिल भी ज्यों की त्यों खड़ी मिली, जहां देखते ही देखते मोके पर राहगीरों के साथ ही ग्रामीणों की भीड़ जुट गई किसी ने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस के साथ ही यूपी 112 डायल को भी दे दी, गर्दन कटी लाश मिलने की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में भी हड़कंप मच गया और आनन-फानन में ही दो थानों की पुलिस फ़ोर्स के साथ ही सीओ सिटी कुलदीप कुमार सिंह भी मौके पर पहुंचे जहां पुलिस ने शव की शिनाख्त के काफी प्रयास किए, मगर घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद भी शव की शिनाख्त नहीं हो सकी, बाद में पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

दरअसल पूरा मामला जनपद मुजफ्फरनगर के काली नदी शामली बाईपास का बताया जा रहा है जहां दिन निकलते ही दो थानो की सीमा अंतर्गत सड़क किनारे जंगल में एक 35 वर्षीय युवक की गर्दन कटी लाश मिलने से उस वक्त क्षेत्र में सनसनी फैल गई जब जब ग्रामीण जंगल की तरफ जा रहे थे।

जंगल में युवक की गर्दन कटी लाश मिलने की सूचना जंगल में आग की तरह फैल गई और देखते ही देखते मोके पर राहगीरों सहित ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई।

किसी ने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस के साथ ही यूपी 112 डायल को भी दे दी गर्दन कटी लाश की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में भी हड़कंप मच गया और आनन फानन में ही दो थानो शाहपुर और शहर कोतवाली पुलिस के साथ ही सीओ सिटी कुलदीप कुमार भी दल बल के साथ मोके पर पहुंचे और ग्रामीणों से जानकारी हासिल कर शव की शिनाख्त के प्रयास किये गए, बताया जा रहा है की मृतक के पास ही उसकी साईकिल भी खड़ी मिली जबकि गर्दन शव से कुछ दुरी पर ही पड़ी मिली है।

यहां घन्टो पुलिस ने शव की शिनाख्त के प्रयास किये लेकिन सफलता नही मिलने पर सीओ सिटी कुलदीप कुमार के निर्देश पर थाना शहर कोतवाली पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है थाना शाहपुर अंतर्गत शामली बाईपास की घटना।

Tags

Related Articles

Back to top button