Breaking Newsउत्तरप्रदेश

दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने स्कूटी सवार को आतंकित कर लाखो की लूट की घटना को दिया अंजाम

पीछे से आए अज्ञात बदमाशों ने स्कूटी सवार को रॉड व चाकू मारकर किया गंभीर रूप से घायल, स्थानीय निवासियों सहित पुलिस ने घायल को कराया अस्पताल में भर्ती मौके पर पहुंचे आला अधिकारी

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर में अपराध का ग्राफ इस कदर बढ़ गया है कि अब यहां बदमाश आए दिन दिनदहाड़े लूट की घटना को भी अंजाम देने में नहीं चूक रहे हैं, एक तरफ जहां पुलिस बदमाशों की धरपकड़ करते हुए मुठभेड़ के बाद उन्हे लंगड़ा लूला करने में लगी हुई है, तो वहीं दूसरी तरफ बदमाश भी अपनी हरकतों से बाज आने का नाम नहीं ले पा रहे हैं।

जिसके चलते दशहरा के पर्व की सुबह सवेरे अज्ञात बदमाशों ने एक स्कूटी सवार को आतंकित करते हुए न केवल उसे घायल कर दिया बल्कि उसके पास से तीन से चार लाख की नगदी लूट की घटना को अंजाम देकर जिले में सनसनी फैला दी है, उधर घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने जहां घायल को अस्पताल में भर्ती कराया है तो वही आलाधिकारियों ने अस्पताल पहुंच पीड़ित से जानकारी हासिल करते हुए आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।

दरअसल पूरा मामला उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर की थाना शहर कोतवाली अंतर्गत अंसारी रोड का बताया जा रहा है जहां आज सुबह सवेरे गांधी कॉलोनी निवासी व्यापारी अर्पित जग्गा अपनी स्कूटी से अंसारी रोड की तरफ जा रहा था जहां अज्ञात बाइक सवारों ने पीछे से आकर उसे राड व चाकू मारकर घायल कर दिया तो वही उसके पास से लाखों रुपए की नगदी भरे थैले छीन कर इलाके में सनसनी फैला मौके से फरार हो गए उधर घायल युवक की चीख पुकार सुन स्थानीय दुकानदारों ने किसी तरह पुलिस को सूचना देकर घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया।

सुबह सवेरे व्यापारी को आतंकित कर लूट की घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस के साथ ही आला अधिकारियों में भी हड़कंप मच गया आनन-फानन में ही थाना शहर कोतवाली पुलिस के साथ ही सीओ सिटी कुलदीप कुमार सिंह, एसपी सिटी अर्पित विजय वर्गी, भारी पुलिस फोर्स के साथ जिला अस्पताल में जा पहुंचे जहां उन्होंने पीड़ित से जानकारी लेकर घटनास्थल का भी निरीक्षण किया तो वही आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

यहां घायल युवक के परिजनों का कहना है कि आज सुबह सवेरे अर्पित अपनी स्कूटी से अंसारी रोड पर जा रहा था जिसके पास लाखों की नकदी थी युवक मनी एक्सचेंज के कार्य सहित कपड़ों का व्यापारी है दिनदहाड़े इस तरह व्यापारी से लूट से जहां आम जनमानस में ख़ौफ़ बन गया है तो वही व्यापारी जगत में भी अब दहशत का माहौल है। इस तरह दिनदहाड़े व्यापारी से लूट की घटना का पुलिस को खुलासा करना चाहिए तो वहीं आरोपियों को भी जल्द गिरफ्तार करना चाहिए।

उधर मामले में एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय ने बताया कि सुबह सवेरे एक व्यापारी से लूट की घटना हुई है 3 से 4 लाख की लूट बताई जा रही है अभी पीड़ित परिवार सही ढंग से नही बता पा रहे है जैसे ही पूरे मामले से यह अवगत कराएंगे आगे बताया जाएगा मामले के खुलासे के लिए कई टीमों का गठन कर दिया गया है जल्द ही इस लूट की घटना का भी खुलासा कर दिया।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button