Breaking Newsउत्तरप्रदेश

मुज़फ्फरनगर में भीषण सड़क हादसा, तीन लोग गंभीर घायल, राज्यमंत्री ने अधिकारियों को मिट्टी उठवाने का दिया निर्देश

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर के भोपा रोड पर पीडब्ल्यूडी विभाग की बड़ी लापर वाही के कारण हुआ सड़क हादसा, विभाग द्वारा चल रही साफ-सफाई कराये जाने के पश्चात् बीच सड़क पर डाली गई मिटटी के कारण हो रहे सड़क हादसे में बुजुर्ग सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए है।

 

विभाग द्वारा कराये जा रहे इस साफ सफाई की बड़ी लापरवाही इससे ज्यादा क्या हो सकती है कि लापरवाह कर्मचारी अधिकारियों की भेंट तीन वाहन चालक उस वक्त चढ़ गए जब यूपी कौशल विकास राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल, केंद्रीय राज्यमंत्री डॉ संजीव बालियान का काफिला चांदपुर गांव से शहर की तरफ प्रवेश कर रहा था।

जहां मुख्य भोपा रोड पर विश्वकर्मा चौक से लेकर साफ सफाई का यह कार्य भोपा बाईपास तक किया जा रहा है और मुख्य सड़क के बीचो बीच एकत्रित मिटटी कूड़े के ढेर लगा दिए गए है जिनमें जहां पहले भी कई सड़क हादसे हो गए थे तो वही मंत्रियों के काफिले के कुछ देर बाद ही पीछे पीछे चल रहे कई बाइक सवार भी इन मिटटी के ढेरों के चलते हैं सड़क हादसों का शिकार हो गए हैं।

जिन्हें किसी तरह मिडिया कर्मियों द्वारा स्थानीय पुलिस एंव कन्ट्रोल रूम को सूचना देकर मौके पर बुलवा इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। तो वहीं जब इस संबंध में संबंधित विभाग के अधिकारियों को फोन किया गया तो यकीन मानिए उन्होंने पूरे मामले को सुना अनसुना ही कर दिया।

यही नहीं पूरे मामले को एडीएम प्रशासन से भी साझा किया गया लेकिन उन्होंने भी बात सुनकर फोन काट दिया जिसके बाद गुसाई पत्रकारों ने उत्तर प्रदेश के कौशल विकास राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल से इस पूरे मामले की शिकायत की तो यूपी कौशल विकास राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने मामला सुनकर तत्काल संबंधित विभाग के अधिकारी को कड़ी फटकार लगाई और इस तरह की लापरवाही को कतई भी बर्दाश्त न करने की बात कही है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button