Breaking Newsउत्तरप्रदेश

अगर मंडी जा रहे हो तो सावधान रहें,सतर्क रहें,बिना मास्क के दिखाई दिए तो होगी कार्यवाही

मंडी में बिना आई डी व मेरठ के दुकानदारो की नो एंट्री,सोशल डिस्टेंस की अवहेलना करने वालो के खिलाफ होगी कार्यवाही

खबर वाणी वसीम अहमद/भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। गौतरलब है कि मंडी में लगने वाले जमावड़े पर अंकुश लगाने के लिए लगातार जिला प्रशासन के अलावा स्थानीय प्रशासन अलर्ट मोड पर है।मंडी के अफसर व पुलिस प्रशासनिक अधिकारी कोरोना वाइरस की रोकथाम के लिए कोई कौर कसर नही छोड़ना चाहते है।

यहाँ मण्डी में सोशल डिस्टेंस को लेकर अफसर लगातार मंडी में नजरें गड़ाये हुए है।

सोशल डिस्टेंस का पालन हो रहा है कि नही व लोग दुकानदार व ग्राहक बिन मास्क के तो नही जिसको जांचने आज दिन निकलते ही मंडी में खतौली एसडीएम इन्द्रकांत द्विवेदी,सीओ खतौली आशीष प्रताप,थाना प्रभारी संतोष कुमार त्यागी व मण्डी चौकी प्रभारी सहित मंडी सचिव सुमन भारती व मंडी निरीक्षक रिज़वान रिज़वी के साथ भृमण पर रहे।

इस दौरान पुलिस ने सख्ती से सब्जी मंडी में सामाजिक दूरी का पालन कराया पुलिस ने 25 मीटर की दूरी पर फड़ लगवा कर सब्जी विक्रेताओं से सामाजिक दूरी का पालन कराया। कोतवाल संतोष कुमार त्यागी ने सभी वाहन चालकों की आयी डी चेक की तो वही सोशल डिस्टेंस की अवहेलना करने वाले दुकानदारों के खिलाफ कार्रवाई की चेतावनी दी।

उधर मंडी सचिव सुमन भारती अब सख्ती के मूंड में है उन्होंने साफ तौर पर उन लोगो को हिदायत दी है नो लोग मंडी में बिन मास्क के दिखाई दिए तो उनसे पहले 200 रुपये जुर्माना व दूसरी बार पकड़े जाने पर दुगुना जुर्माना व इसके बाद फिर पकड़ा गया तो महामारी एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज करा दी जायगी तो वही मण्डी में सभी दुकानादारो को भी सख्ती से कहा गया है कि ग्राहको से लगातार सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराये।सभी जानते है कोरोना जैसी महामारी से बचने के लिये सिर्फ यही एक उपाये है वरना एक ही संक्रमित व्यक्ति पूरी मंडी के लिए घातक हो सकता है।

Related Articles

Back to top button