Breaking Newsउत्तरप्रदेश

सपा ने निकाली ट्रैक्टर रैली, पुलिस ने लौटाया, सैंकड़ो ट्रैक्टर, बाइकों पर शहर में घुसे सपाई कानून व्यवस्था हुई ध्वस्त

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। एक तरफ जहां देश की राजधानी में किसानों ने आज ट्रैक्टर मार्च किया है तो वहीं दूसरी तरफ जनपद मुजफ्फरनगर में पूर्व आहूत कार्यक्रम के तहत समाजवादी पार्टी द्वारा सैकड़ों ट्रैक्टरों बाइकों आदि पर किसानों के समर्थन में निकाली ट्रैक्टर रैली , जिसे पुलिस प्रशासन ने समझा बुझाकर वापस लौटा दिया, यही नहीं शहर के रिंग रोड कहे जाने वाले बाईपास पर भी सैकड़ों से भी अधिक समाजवादी के ट्रैक्टरों को पुलिस ने रोके रखा और शहर में घुसने तक नहीं दिया।

जहां घंटों हंगामा होता रहा, बात अगर शहर की करें तो शहर में सैकड़ों ट्रैक्टर मोटरसाइकिल पर सवार सपाइयों के चलते कानून व्यवस्था ध्वस्त नजर आई यहां एक – एक दो पहियां वाहन पर कई कई लोग सवार होते दिखाई दिए जिससे शहर में अफरा तफरी का माहोल बना रहा।

प्राप्त जानकारी के अनुसार समाजवादी पार्टी द्वारा पूर्व कार्यक्रम के तहत किसानों के समर्थन में आज ट्रैक्टर रैली का आयोजन कर शहर में घुसने का प्रयास किया जहां जिला पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारियों ने बाईपास के हर चौराहे पर भारी पुलिस फोर्स लगाकर उन्हें रोके रखा।

तो वहीं शहर के राजकीय मैदान में एकत्रित हुए सैकड़ों समाजवादी पार्टी के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने ट्रैक्टर रैली महावीर चौक तक निकाली और पैदल मार्च भी किया।

समाजवादी पार्टी द्वारा निकाली गई ट्रैक्टर रैली और बाइक रैली के चलते शहर में कानून व्यवस्था दस्पति नजर आई बता दें शहर में एक एक दो पहिया वाहन पर कई कई युवक सवार होकर निकल रहे थे यही नहीं समाजवादी पार्टी की इस रैली में स्थानीय पुलिस ने एक ऐसी कार की तलाशी भी ली जिसमे 2 दर्जन से अधिक लाठि डंडे थी जिन्हें पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया।

बात अगर जिला प्रशासनिक अधिकारियों की करें तो यहां नगर मजिस्ट्रेट अभिषेक सिंह, एसपी सिटी अर्पित विजय वर्गी, सीओ सिटी कुलदीप कुमार सिंह, भारी पुलिस फोर्स एवं आर आर एफ फोर्स के साथ मुस्तैद रहे।

नगर मजिस्ट्रेट अभिषेक सिंह ने बताया कि आज शहर में समाजवादी पार्टी द्वारा ट्रैक्टर रैली का आयोजन किया गया था लेकिन कानून व्यवस्था का पालन करते हुए सैकड़ों ट्रैक्टरों को बाईपास पर ही रोके रखा तो वहीं शहर में आए सभी समाजवादी पार्टी के पदाधिकारियों एंव कार्यकर्ताओं को समझा-बुझाकर वापस लौटा दिया गया है।

Tags

Related Articles

Back to top button