उत्तरप्रदेश

एसएसपी अभिषेक यादव ने किया अंतर्राज्यीय बार्डर का निरीक्षण,अधिनिस्थ पुलिसकर्मियों द्वारा कोरोना से बचाव हेतु की गयी व्यवस्था को भी किया गया चेक

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद  के थाना पुरकाजी अंतर्गत पुरकाजी-उत्तराखण्ड(अंतर्राज्यीय बार्डर) का आज एसएसपी अभिषेक यादव ने निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान चैकिंग पवाईंटस पर नियुक्त सभी पुलिसकर्मियों को कोरोना वायरस से स्वंय को सुरक्षित रखने के साथ ही डियूटी करने हेतु निर्देशित भी किया गया। साथ ही साथ बिना अनावश्यक कार्य के आने वाले दो पहियां ,चार पहिया वाहनों पर तत्काल कार्यवाही करने तथा फल,सब्जी,दूध,मेडिकल,एम्बुलेंस व अन्य जरुरी सामान लाने वाले वाहनों को न रोकने हेतु निर्देशित किया गया।

जिससे जनपदवासियों को आवश्यक सामान की कमी न होंने पाये। बता दें सम्पूर्ण देश में लागू लॉकडाउन एवं नगरवासियों की सुरक्षा में लगी जनपदीय पुलिस (थाना पुरकाजी) में तैनात पुलिसकर्मियों को कोरोना से बचाव के लिए की गयी व्यवस्थाओं का भी एस एस पी ने निरीक्षण किया। यहां प्रत्येक कर्मचारीगण के पास में सेनेटाइजर साबुन तथा मास्क की उपलब्धता को भी चैक किया गया तथा सोशल डिस्टेंस के साथ डियूटी करने व हाथों को लगातार साबुन से धोने/सेनिटाईज करने हेतु एस एस पी ने निर्देशित किया गया है।

Related Articles

Back to top button