Breaking Newsउत्तरप्रदेश

राशन डीलर की खुली गुंडागर्दी, सरेआम गोली मारने की दे रहा धमकी, खुलेआम प्रशासन को दे रहा खुली चुनौती, वीडियो वायरल

खबर वाणी संवाददाता

मुज़फ्फरनगर। जनपद के खतौली थाना क्षेत्र के ग्राम दाहौड के राशन डीलर की खुली गुंडागर्दी दिखाने का मामला सामने है राशन डीलर खुलेआम गोली मारने की धमकी दे रहा है। बता दे कि ग्राम दाहौड में शिवकुमार पुत्र कुलराज सिंह का राशन डीलर से राशन न देने को लेकर विवाद हुआ जिसकी शिकायत शिवकुमार ने कई बार आगे भी की लेकिन कोई भी कार्यवाही नहीं हुई इसी को लेकर डीलर ने अपनी गुंडागर्दी दिखाते हुए।

शिवकुमार को राशन देने से मना कर दिया और जान से मारने तक की धमकी दे डाली है। और कहा जो होता है वह कर ले मैं तुझे कोई भी राशन नहीं दूंगा। यदि तू आज राशन की दुकान पर आया तो में तेरे गोली मार दूंगा। तथा शिवकुमार पर जान से मारने का हमला भी किया किसी तरह से वह अपनी जान बचाकर वहां से भाग गया।

ग्राम दाहौड के राशन डीलर की गुंडागर्दी का विडियो हुआ वायरल जिसमें वह कह रहा है कि पुलिस से नहीं डरता और सन 2000 में मेरठ में दिनदहाड़े 3 खुलेआम मर्डर किए हैं। जिसमें पुलिस प्रशासन भी कुछ नहीं कर पाया।और कह रहा है कि 400 आदमी के अंगूठे लगवा चुका हूं किसी को भी राशन नहीं दूंगा।

जिससे जो होता है वह कर ले। राशन डीलर ने खुद अपने मुंह से यह कहा है कि मेरा तो मन करता है कि 5 या 7 आदमी को मार दूं। और धमकी देते हुए कहा है कि अगर आज तू राशन लेने आ गया तो आज तुझे नहीं छोडूंगा जान से मार दूंगा।

इसी को चलते शिव कुमार ने अपनी जान माल का खतरा महसूस करते हुए थाना कोतवाली खतौली में अपनी तहरीर दे दी है जिसमें पुलिस ने इसमें कड़ी कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

Tags

Related Articles

Back to top button