Breaking Newsउत्तरप्रदेश

बुजुर्ग ने आत्महत्या के इरादे से लगाई थी गंग नहर में छलांग, पुलिस व राहगीरों ने बुजुर्ग को डूबने से बचाया

बुजुर्ग को किसी तरह गंग नहर से निकाल परिजनों को सूचना कर मोके पर बुलवाकर  परिजनों के हवाले किया

खबर वाणी संवाददाता

मुजफ्फरनगर। जनपद के कस्बा खतौली में मुख्य गंग नहर में दिन निकलते ही घरेलू कलह के चलते एक बुजुर्ग ने आत्म हत्या के इरादे से छलांग लगा दी बुजुर्ग को गंग नहर में डूबता देखा वहां तैनात स्थानीय पुलिस और राहगीरों ने किसी तरह गंग नहर में कूदकर डूबते हुए बुजुर्ग की जान बचा उसे कड़ी मशक्कत के बाद गंग नहर से बाहर निकाला।

घंटों कड़ी मशक्कत के बाद बुजुर्ग के होश में आने पर स्थानीय पुलिस ने जहां बुजुर्ग का पता पूछा तो वहीं उसके परिजनों को मामले की सूचना देकर मौके पर बुलवा लिया जहां उनके परिजनों को पुलिस ने हड़काते हुए बुजुर्ग को सही ढंग से रखने व उसका ध्यान रखने की बात कही तो वहीं बुजुर्ग को उनके हवाले कर दिया।

आसपास के लोगों की माने तो दिन निकलते ही बुजुर्ग ने गृह कलह के चलते खतौली कस्बे में स्थित मुख्य गंग नहर में आत्महत्या के इरादे से छलांग लगा दी थी। लेकिन उनको छलांग लगाता देख वहां तैनात स्थानीय पुलिस व अन्य ग्रामीणों ने बुजुर्ग की जान बचा एक साहसी कार्य किया है।

आसपास के लोगों की माने तो एक माह से यहां खतौली गंग नहर पर लोगों ने आत्महत्या करने का स्थान बना दिया है जबकि यहां खतौली विधायक एंव पूर्व जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे ने पिकनिक प्वाइंट या यूँ कहें की मिनी हरिद्वार बना दिया था तथा यहां सुबह शाम आरती के साथ ही लोग गर्मी से निजात पाने के लिए नहाने आया करते थे लेकिन न जाने किसकी नजर इस घाट को लग गई कि अब लोग यहां आना ही भूल गए।

उन्होंने कहा की अब लोगों ने इसे आत्महत्या करने का पॉइंट बना कर रख दिया स्थानीय लोगों ने जिला प्रशासन एवं स्थानीय प्रशासन व पुलिस से गुहार लगाई है कि यहां हर समय पुलिस तैनात की जाए ताकि कोई भी व्यक्ति यहां आत्महत्या ना कर सके।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button