Breaking Newsउत्तरप्रदेश

नगरपालिका व जिला प्रशासन के नाम पर एंटी करप्शन के पदाधिकारी ने महिला से ठगे 40 हजार

चेयरमैन से पक्की रसीद दिलाने के नाम पर ठगे महिला से 40 हजार रुपए

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद में एंटी करप्शन के पदाधिकारी पर नगरपालिका व जिला प्रशासन के द्वारा रेहड़ी फड़ लगवाने के नाम पर महिला से 40 हजार रुपए लेने का आरोप लगा है। और यह आरोप क्रांति कारी महिला ने एंटी करप्शन के पदाधिकारी पर लगाया है जिसमें महिला ने बताया कि एंटी करप्शन का पदाधिकारी बताने वाले ने नगरपालिका और जिला प्रशासन के नाम पर 40 हजार रुपए ठग लिए हैं। महिला ने बताया कि आरोपी ने ठेला, ठिये लगाने की एवज में महिला से 40 हजार रूपये लिए है।

महिला ने स्थानीय थाना में एंटी करप्शन के पदाधिकारी के खिलाफ शिकायत दी है। और मामले की गहनता से जांच न होने और महिला के रुपए वापस ना मिलने पर महिला ने थाने के अंदर बैठकर खुली चुनौती दी है कि अगर एंटी करप्शन पदाधिकारी द्वारा लिए गए पैसे वापस नही हुए तो करेगी उग्र धरना प्रदर्शन महिला की कड़ी चुनौती के बाद थाना प्रभारी ने महिला को उचित कार्यवाही करने का आश्वासन दिया है। आखिर पुलिस एंव प्रशासनिक अधिकारी ऐसे लोगों को कब करेंगें उचित कार्यवाही जो भोलेभाले लोगो से जिला प्रशासन और नगरपालिका के नाम पर हजारो की ठगी कर रहे है।

दरअसल मामला जनपद मु0 नगर के थाना सिविल लाईन क्षेत्र के झाँसी की रानी चौक का है आज देर शाम थाना सिविल लाईन पहुंची क्रांतिकारी महिला शालू सैनी ने थाना प्रभारी सिविल लाईन डीके त्यागी को एक शिकायती पत्र सौंपते हुए एंटी करप्शन के पदाधिकारी पर 40 हजार रुपए ठगने का आरोप लगाया है। महिला का कहना है कि जनपद मु0 नगर के झाँसी की रानी चौक पर उसने काफी समय से अपने परिवार का पालन पोषण करने के लिए अपना कपड़ों आदि का ठिया(ठेली)लगा रखी है।

रोजाना की तरह जब महिला वहां पर अपना ठेला लगाने पहुंची तो वहां पहले से ही मौजूद ऐंटी करप्शन संस्था के मंडल अध्यक्ष विक्की चावला पुत्र गोपाल दास निवासी गली नम्बर 11 चक्की वाली गली गांधी कॉलोनी थाना नई मंडी जनपद मु0 नगर आया जिसने आते ही मेरे साथ अभद्र व्यवहार किया।और मेरा ठिया (ठेली) वहां लगवाने से मना कर दिया और मेरा ठिया जो पहले से ही वहां लगता था उसके ताले आदि तोड़कर मेरा सामान अपने कब्जे में लेकर विक्की चावला ने अमित कुमार पुत्र राजू मुछ निवासी क्रष्णापुरी थाना शहर कोतवाली को सौंपकर मोके पर उसका ठिया वहां लगवा दिया। यहां विक्की चावला ने मेरे साथ गाली गलोच व बदतमीजी भी की उन्होंने बताया की विक्की चावला ने मुझे नगर पालिका का सरकारी ठेकेदार बताते हुए मेरे से 40 हजार रुपये पूर्व में जनवरी माह में लिए थे और कहा था की में तुम्हारे दो ठिये कपड़ों के लगवा दूंगा और कहा था की चेयर मैन से मेरे घर जैसे सम्बन्ध हैं, उनसे इसकी रसीद भी तुम्हें दिला दूंगा।

पीड़िता ने तत्काल ही इस मामले की सूचना 100 नंबर पुलिस को दी जिस पर सूचना मिलते ही थाना सिविल लाइन पुलिस के साथ ही 100 नंबर पुलिस भी मौके पर पहुंची पुलिस को देख आरोपी मौके से फरार हो गया। फिलहाल थाना प्रभारी ने पीड़ित महिला को उचित कार्रवाई का आश्वासन देकर आरोपी की तलाश शुरू कर दी हैं।

Tags

Related Articles

Back to top button