Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

एकतरफा प्यार में पागल आशिक, युवती की हत्या में गिरफ्तार

समीर मलिक

गाजियाबाद : प्यार एक ऐसा शब्द है जिसमे इंसान अपना सुख-दुख, नींद-चैन सब कुछ खो देता है। अपना सब कुछ अपने प्यार पर लुटाने के लिए तैयार रहता है। लेकिन कई इंसान प्यार में विफल होने के बाद कितना दिमागिया पागल और खूंखार हो जाता हैं। उसका उदाहरण दिल्ली के सुंदर नगरी निवासी शेरखान ने वारदात को अंजाम देकर बताया है। दरअसल 17 जून को गाजियाबाद के टीला मोड़ थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि एक युवक ने एक युवती की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की तो पता चला कि मामला एकतरफा प्रेम का है। वहीं पुलिस ने जांच के दरमियान पाया कि हत्या करने वाला शख्स टिक टॉक स्टार है। जिसका नाम शेरखान है। पुलिस ने देखा कि शेर खान के टिक टॉक पर काफी अच्छी फैन फॉलोइंग हैं। इसके बाद पुलिस ने शेर खान को गिरफ्तार करने की पड़ताल शुरू कर दी।

मृतका नैना की फाइल फोटो

जानकारी के अनुसार बलदेव सिंह अपने पूरे परिवार के साथ टीला मोड़ थाना क्षेत्र के तुलसी निकेतन इलाके में रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी 19 वर्षीय पुत्री नैना की शादी तय की थी। पूरा परिवार खुशी के माहौल में डूबा हुआ था। बहुत जल्द नैना की शादी भी होने वाली थी। इसी बीच उनके परिवार को किसी की नजर लग गई और उन्होंने अपनी बेटी को हमेशा हमेशा के लिए खो दिया। दरअसल हुआ यूं कि बलदेव सिंह के घर शेरखान नामक युवक का आना जाना था। नैना और शेरखान लंबे समय से एक-दूसरे को जानते थे। दोनों में काफी बातचीत होती रहती थी। उसी दरमियान शेरखान को नैना से प्यार हो गया। नैना इस बात से पूरी तरह अनजान रही। उसी बीच नैना के परिवार वालों ने नैना की शादी कहीं और तय कर दी। जब इस बात की भनक शेरखान को लगी तो नैना को अपने आप से दूर होता देख शेरखान आग बबूला हो उठा।

हत्यारोपी शेरखान

उसके बाद शेरखान लगातार नैना पर शादी का दबाव बनाने लगा। वहीं दूसरी तरफ नैना और उसके परिवार वाले शेरखान को काफी समझाते रहें लेकिन वो नहीं माना। वहीं से शेरखान ने नैना की हत्या का षड्यंत्र रचा। 17 जून की रात 8 बजे शेरखान नैना के घर पहुंच गया और नैना से शादी करने की बात कहने लगा जब नैना ने दोबारा शादी करने से मना कर दिया तो उसके बाद शेरखान नैना पर हमलावर हो गया। उसने नैना को एक के बाद एक कर,कई बार चाकूओं से गोद कर घायल कर दिया और मौके से फरार हो गया। घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने आनन-फानन में नैना को दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां डॉक्टरों ने नैना को मृत घोषित कर दिया गया।

मामले की गंभीरता को समझते हुए टीला मोड़ थाना पुलिस ने 24 घंटे के भीतर मामले में आईपीसी धारा 302 के तहत तीन आरोपियों ने गिरफ्तार किया। पुलिस को तीनों आरोपियों की पहचान सलमान, आसिक और आमिर के रूप में की थी। हालांकि शेरखान घटना के बाद से ही पुलिस की गिरफ्त से फरार चल रहा था। काफी खोजबीन के बाद जब शेरखान टीला मोड़ थाना पुलिस के हाथ नहीं लगा।

देखे वीडियो : क्या कहते है एसएसपी कलानिधि नैथानी

तब कप्तान कलानिधि नैथानी ने शेरखान पर 20 हजार रुपए का इनाम घोषित किया साथ ही मामले में 2 टीमों का भी गठन किया। पहली टीम का गठन सीओ सिटी फर्स्ट जबकि दूसरी टीम का गठन सीओ सिटी फोर्थ की अगुवाई में किया गया। वहीं दूसरी तरफ लगातार क्राइम ब्रांच भी शेरखान की तलाश में जुट हुई थी। क्राइम ब्रांच लगातार शेरखान के जान-पहचान, यार-दोस्त और रिश्तेदारों के घर पर लगातार छापेमारी कर रही थी। उसी दौरान क्राइम ब्रांच को सूचना मिली कि शेरखान आज रात अपने घर F-1/62 शनि बाजार, मैन रोड, सुंदर नगरी दिल्ली से होते हुए अपने रिश्तेदार के घर छिपने जा रहा है। तत्काल प्रभाव से मिली सूचना के आधार पर क्राइम ब्रांच ने शेरखान को टीला मोड़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत दबोच लिया।

जिसके बाद क्राइम ब्रांच शेरखान से गहनता से पूछताछ करने लगी। पूछताछ के दरमियान शेर खान ने बताया कि वह अपने भाई इमरान और बहनोई रिजवान के साथ हर्ष विहार से होते हुए पंचशील कॉलोनी छुपने जा रहा था। शेर खान की इस बयान के आधार पर क्राइम ब्रांच ने शेर खान के भाई इमरान और बहनोई रिजवान को सोमवार (आज) गौतमबुद्ध नगर जिले के सूरजपुर थाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल शेरखान ने अपना गुनाह कबूल लिया है। वहीं पुलिस ने शेरखान पर हत्या और आर्म्स एक्ट के तहत आईपीसी की धारा 302 और 4/25 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने शेर खान को छुपाने के आरोप में उसके भाई इमरान और बहनोई रिजवान पर भी आईपीसी की धारा 212 और 225 के तहत मुकदमा दर्ज किया है। कलानिधि नैथानी ने बताया कि शेर खान को गिरफ्तार कर लिया गया है। शेरखान पर गाजियाबाद पुलिस ने 20 हजार रुपए का इनाम रखा था। जोकि अब शेरखान को गिरफ्तार करने वाली टीम को दिया जाएगा।

Tags

Related Articles

Back to top button