Breaking Newsउत्तरप्रदेश

देखे वीडियो: अलविदा जुमे की नमाज को लेकर  पुलिस अलर्ट

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। आज अलविदा जुमे की नमाज के लिए एसएसपी अभिषेक यादव ने जनता से अलविदा जुमे के दिन घर मे ही नमाज पढ़ने की अपील की थी और सड़कों पर पुलिस प्रशासन अलविदा जुम्मे को लेकर अलर्ट रहा, जिसके बाद आज अपील का सम्मान करते हुए लोगों ने मस्जिदों के ताले लगाकर अपने घरों में अलविदा जुमें की नमाज को अदा की साथ ही साथ लोगो को कोरोना वायरस के सक्रमण से बचने के लिए जागरूक किया।

मुज़फ्फरनगर जनपद की सैकडो मस्जिदों में मौलानाओं ने ताला लगाकर मुस्लिम समुदाय के लोगों से अलविदा जुमे की नमाज घर पर ही अदा करने की अपील की, जिसको लेकर अलविदा जुमे की नमाज पहले ही पुलिस द्वारा की गई गाइडलाइन जारी को लेकर लोगों ने घरों में सोशल डिस्टेंस के साथ जुमे की नमाज अदा की।

जुमे की नमाज को लेकर डीएम सेल्वा कुमारी जी और एसएसपी अभिषेक यादव ने शहर के साथ-साथ ग्रामीण इलाकों में भी निरीक्षण किया और लोगों से जुमे की नमाज घर में अदा करने की अपील की गई।वही मुजफ्फरनगर जनपद में अलविदा जुमे की नमाज को लेकर मस्जिदों के आसपास भारी पुलिस फोर्स सड़कों पर तैनात रही। मुस्लिम समुदाय के लोगों ने कोरोना महामारी से बचने के लिए अलविदा जुम्मे की नमाज अपने अपने घरों में  भाई चारे के साथ अदा की

Tags

Related Articles

Back to top button