Breaking Newsउत्तरप्रदेश

दिन निकलते ही पूर्व प्रधान की गोली मारकर हत्या, इलाके में फैली सनसनी

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद में दिन निकलते ही एक पूर्व प्रधान की गोली मारकर हत्या कर देने से इलाके में जहां सनसनी फैल गई तो वहीं ग्रामीणों सहित पुलिस विभाग में भी हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है की अज्ञात बदमाशों ने दिन निकलते ही जंगल में गाँव अहरोडा के पूर्व प्रधान मांगेराम की गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी गई है साथ ही साथ शव को भी जलाने का प्रयास किया गया है।

सूचना मिलते ही यूपी 112 डायल सहित भारी पुलिस फ़ोर्स मौके पर पहुचीं, तो वहीं परिजनों का भी रो रो कर बुरा हाल है, पुलिस ने किसी तरह शव कब्जे में लेकर जहां पोस्टमार्टम हॉउस भेज दिया तो वहीं मामले की तहकीकात में जुट गई है।

पूर्व प्रधान की हत्या की सूचना मिलते ही उसके परिजनों सहित सैंकड़ों ग्रामीण मौके जुट गए वहीं सूचना पाकर स्थानीय पुलिस के साथ ही आलाधिकारी भी घटना स्थल पर पहुंच मामले की जानकारी में जुटे है।

मोके पर पहुंचे पुलिस के आला अधिकारी हर एक बिंदु पर गहराई से जांच पड़ताल करा रहे है तो वहीं शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया गया है बताया जा रहा है बदमाशों द्वारा प्रधान की हत्या करने के साथ ही उसके शव् को भी जलाने का प्रयास किया गया है।

Tags

Related Articles

Back to top button