Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

कबूतरों को दाना डालने गए पति-पत्नी से बाइक सवार बदमाशों ने पिस्टल की नोक पर चेन लूटी, विरोध करने पर बदमाशों ने चली गोलियां

खबर वाणी संवाददाता

गाजियाबाद। इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के कनावनी हिंडन बैराज इलाके में उस वक़्त हड़कंप मच गया जब कारोबारी अपनी पत्नी के साथ कबूतरों को दाना डालने जा रहे थे बाइक सवार बदमाशों ने कारोबारी की पत्नी से चेन लूटकर इलाके में सनसनी फैला दी। बता दे कि कारोबारी ने पत्नी के साथ हुई लूट का विरोध किया तो बदमाशों ने कारोबारी की गाड़ी पर फायरिंग कर दी। फायरिंग के दौरान बदमाशों ने कारोबारी की गाड़ी के आगे वाले शीशे में गोली मार दी। आप इस घटना से अंदाजा लगा सकते हैं कि इंदिरापुरम इलाके में बदमाश कितने बेखौफ होकर घटना को अंजाम दे रहे हैं, बदमाशों द्वारा दी गई है घटना मंगलवार की सुबह करीब 9:30 बजे हिंडन बैराज के कनावनी क्षेत्र में कारोबारी अनुज अग्रवाल अपनी पत्नी के साथ सुबह-सुबह कबूतरों को दाना डालने गए थे।

जानकारी के अनुसार इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के अहिंसा खंड दो के रहने वाले अनुज अग्रवाल दिल्ली के कश्मीरी गेट इलाके में ऑटो पार्ट्स का काम करते हैं वह मंगलवार की सुबह हिंडन बैराज पर अपनी पत्नी के साथ कबूतरों को दाना डालने गए थे। कारोबारी अनुज अग्रवाल हिंडन बैराज पर कबूतरों को दाना डाल रहे थे तभी दो बाइक सवार बदमाशों ने कारोबारी अनुज अग्रवाल से नया बस अड्डा जाने का रास्ता पूछा रास्ता बताने के बाद कारोबारी अनुज अग्रवाल अपनी कार में बैठ गए बाइक सवार दोनों बदमाशों ने अनुज अग्रवाल की पत्नी राधिका अग्रवाल से पिस्टल की नोक पर चेन लूट ली। बता दे कि राधिका अग्रवाल की चैन में पैंडल भी लगा था, कारोबारी ने बदमाशों से पेंडल को नकली बताया बदमाशों द्वारा पेंडल को नकली बताने की बात कहने पर पेंडल वापस कर दिया जिसके बाद बदमाशों द्वारा राधिका से अन्य गहने लूटने की भी कोशिश की गई जिसके चलते कारोबारी अनुज अग्रवाल बदमाशों से भिड़ गए और अपनी कार से लोहे की रॉड निकालने लगे इसके बाद बदमाश बाइक से भागने लगे राधिका ने बाइक सवार बदमाशों का भागते हुए फोटो खींच लिया है।

कारोबारी अनुज ने बताया कि अपनी कार से पत्नी के साथ बदमाशों का पीछा कर लिया और बदमाशों ने पीछा देख कारोबारी अनुज अग्रवाल की कार पर गोली चला दी गोली कार के आगे वाले शीशे के वाइपर पर लग गयी। जिससे दंपति सुरक्षित बच गए, दंपति के सुरक्षित बचने पर बदमाशों ने दोबारा गोली चला दी, दोबारा भी दोनो पति – पत्नी सुरक्षित बच गए। कारोबारी अनुज अग्रवाल ने हिम्मत दिखाते हुए बाइक सवार बदमाशों की मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी टक्कर लगने के बाद दोनों बाइक सवार बदमाश नीचे गिर गए अनुज अग्रवाल ने शोर मचाया तो लोगों ने बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया लेकिन बदमाशों ने गोली मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए।

पीड़ित कारोबारी अनुज के मुताबिक एक बदमाश का जूता घटनास्थल पर ही रह गया और बदमाशों के भागने के दौरान कारोबारी की पत्नी राधिका अग्रवाल ने फोटो खींच ली और पुलिस को दे दी है। बदमाश वसुंधरा की ओर होते हुए ग्रीन बेल्ट वाली रोड पर फरार हो गए फिलहाल पुलिस इस रूट पर लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाल रही है पीड़ित कारोबारी की माने तो बाइक सवार बदमाशों की मोटरसाइकिल का नंबर सही से देख नहीं आए थे।

एसपी सिटी द्वितीय ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। जिस रास्ते से बदमाश भागे हैं। वहां के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button