Breaking Newsउत्तरप्रदेश

अवैध निर्माण पर चला एमडीए का पीला पंजा, बिना नक्शा पास कराई कई कालोनियों को किया बिस्मार

शासन की अवैध निर्माण पर कार्यवाही जारी...

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद में आज अवैध निर्माण पर एमडीए का चावुक चलते ही अवैध रूप से काट रखी कालोनियाँ वाले बिल्डरों में हड़कंप मच गया। मंगलवार सुबह से ही एमडीए ने बिना नक्शा पास कराई कई कालोनियों को बिस्मार कर दिया। उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर में बिना नक्शा पास कराए अवैध कॉलोनियों पर शासन की मनशानुरूप एमडीए विभाग की लगातार कार्यवाही जारी है। यहां शहर के चरथावल रोड पर एमडीए विभाग के बुलडोजर ने कई ऐसी कॉलोनियों को नेसताबूत किया है जो बिना नक्शा पास कराए काटी जा रहीं थी।

यहां बिल्डरों और जमीन भू माफियाओं ने जिले भर में बिना नक्शा पास खेत खलियानों आदि की जमीनों पर बिना राजस्व के ही अवैध कालोनियो के अवैध धंधे चला रखें थे। जिसपर आज एमडीए ने बड़ी कार्यवाही की है इस कार्रवाई से भू माफियाओं में जहां खलबली मच गई है तो वहीं अब बिना नक्शा पास कराए कॉलोनी काटने वालों में भी हड़कंप मचा हुआ है।

जी हाँ उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर में अवैध कब्जा धारियों, भू माफियाओं के खिलाफ प्रशासन की कार्रवाई लगातार जारी है यहां अवैध रूप से बिना नक्शा पास कराए काटी गई कॉलोनियों पर आज एमडीए सहित प्रशासनिक विभाग ने  बड़ी कार्रवाई की है।

यहां शहर के थाना शहर कोतवाली अंतर्गत चरथावल रोड काटी गई कई अवैध कालोनियो पर जमकर गरजा है  एम डी ऐ का महाबली खेत खलिहानों की जमीनों पर बिना नक्शा पास कराये अवैध रूप से काटी गई कई कॉलोनियों को एमडीए की टीम ने मौके पर पहुंचकर नेसताबूत किया है।

बता दें मुजफ्फरनगर जनपद में लगातार अवैध कब्जा धारी, भू माफिया, एवं अवैध कॉलोनिया काटने वाले लोग सरकार को राजस्व का नुकसान करते हुए बिना नक्शा पास कराए जिले भर में अवैध रूप से कॉलोनियों को काटे जाने के गौरख धंदे में लगे हुए है।

तो वहीं दूसरी तरफ इनकी जानकारियां मिलने पर एम डी ऐ विभाग भी अब इनकी कमर तोड़ने में लगा हुआ है जिसके चलते आज शहर में यह बड़ी कार्यवाही की गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button