Breaking Newsउत्तरप्रदेश

सड़को पर गहरे गड्डों के कारण रोजाना हो रहे सड़क हादसे, स्थानीय लोग ने नगरपालिका सहित जिला प्रशासन से लगा चुके गुहार

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद की नई मण्डी अंतर्गत राजवाहा रोड पर बने दो बड़े गड्ढे आजकल सड़क हादसों का सबब बनते जा रहे हैं, आए दिन यहां कोई ना कोई सड़क हादसा हो ही जाता है जिसके चलते वाहन चालकों को चोटिल के साथ ही गंभीर घायल भी होना पड़ रहा है, देर रात्रि को भी दो वाहन चालकों में जबरदस्त भिड़ंत के बाद दोनों ही चालक गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें स्थानीय नागरिकों की सूचना पर पहुंची पुलिस व एंबुलेंस की मदद से अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

मौहल्ला वासियों की माने तो इन गड्ढों को बंद कराने के लिए उन्होंने स्थानीय सभासद, नगर पालिका जिला प्रशासन सहित जिलाधिकारी द्वारा चलाये जा रहे सूचना पोर्टल पर भी इसकी शिकायत की हुई है लेकिन अभी तक कोई भी समाधान नहीं मिल पाया है स्थानीय मौहल्ला वासियों का कहना है की यदि समय रहते इन गड्ढो को बन्द नही किया गया तो यहां बड़ा हादसा भी हो सकता है।

दरअसल पूरा मामला थाना नई मंडी क्षेत्र अंतर्गत नवीन गुड़ मण्डी के बाबुराम गेट से आगे श्मशान घाट से पहले मुख्य सड़क का है जहां दो बड़े गड्ढो के कारण आये दिन वाहन चालकों के ऐक्सिडेंट हो रहे है ऐसा कोई दिन नही जाता होगा जव इनके कारण कोई चोटिल न होता हो।

एक तो तेज रफ़्तार और दूसरा अचानक एका एक कोई गड्ढा आ जाये तो वाहन चालक वाहन से अपना संतुलन खो बैठता है जिस कारण यहां सड़क हादसे हो रहे है। स्थानीय मौहल्ला वासियों की माने तो यहां मुख्य सड़क पर पानी की लिकिज के चलते यहां दो बड़े गड्ढे हो चुके है कोई हादसा न हो इस कारण स्थानीय लोगों द्वारा बांस बल्ली, लाल कपडा आदि लगाकर यहाँ वाहन चालकों को सचेत करते है।

लेकिन रात्रि में अँधेरा होने और वाहनों की तेज रफ़्तार के कारण किसी को ये गड्ढे दिखाई नही देते जिस कारण यहाँ कई बार वाहन चालक आमने सामने तक भीड़ जाते है। देर रात्रि में भी यहाँ ट्रैक्टर चालक और बुलेट सवार में जबरदस्त भिड़ंत के चलते दोंनो घायल हो गए।

जिन्हें स्थानीय निवासियों की सूचना पर पहुंची पुलिस एंव 108 एम्बुलेंस की मदद से इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। बताया जा रहा है की ट्रैक्टर चालक रात्रि में ही इन गड्ढो को भरने के लिए इनमे ईट आदि डाल रहा था की अचानक तेज रफ़्तार बाईक सवार इन गड्ढो में आकर अनियंत्रित हो गया और वह ट्रैक्टर चालक को घायल करते हुए खुद भी बाईक सहित सड़क पर जा गिरा।

मुख्य सड़क पर हादसा होता देख स्थानीय मौहल्ला वासी तुरन्त मोके पर एकत्रित हुए और यूपी 112 डायल सहित 108 एम्बुलेंस बुलवाकर दोंनो घायलों को अस्पताल भेजा। घायलों में ट्रैक्टर चालक की शिनाख्त संतोष यादव निवासी अल्मासपुर थाना नई मंडी के रूप में हुई तो वहीं बाईक सवार की खबर लिखे जाने तक शिनाख्त नही हुई थी।

स्थानीय निवासियो अजय कुमार जैन,सर्वेश कुमार अग्रवाल, नीरज, संजय ने बताया की इन गड्ढो की शिकायत हम मौहल्ला वासियों ने स्थानीय सभासद प्रियांशु जैन,नगर पालिका परिषद सहित जिला प्रशासन व् जिलाधिकारी द्वारा शिकायत पोर्टल पर भी की हुई है लेकिन कोई भी समाधान नही हुआ है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button