Breaking Newsउत्तरप्रदेश

कुख्यात बदमाश संजीव जीवा की तीन करोड़ की संपत्ति सील, पत्नी भी है लोकदल नेत्री और संपत्ति में साझीदार

विकास प्राधिकरण ने भारी फोर्स के साथ शहर के बीचों बीच बनी बिल्डिंग पर चस्पा किया नोटिस

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आदेश अनुसार सूबे भर में अवैध कब्जा धारियों, भू माफियाओं, शातिर एवं कुख्यात बदमाशों की धरपकड़ व उनकी अवैध संपत्तियों पर जहां एक तरफ लगातार बुलडोजर चल रहे हैं, तो वही इस तरह के बदमाशों पर भी लगातार पुलिस नकेल कश्ती दिखाई दे रही है, मुज़फ्फरनगर जनपद में बुधवार की देर शाम विकास प्राधिकरण की टीम ने पुलिस फ़ोर्स की मौजूदगी में एक कुख़्यात बदमाश संजीव जीवा व् उसकी पत्नी की 3 करोड़ की सम्पत्ति को सील करने की कार्यवाही की है यहां शहर के बीचों बीच स्थित महावीर चौक पर बिना विकास प्राधिकरण की अनुमति के बनी बिल्डिंग को एम डी ऐ अधिकारीयों ने सील करते हुए उसपर नोटिस भी चस्पा किया है।

दरसल विकास प्राधिकरण की टीम ने देर शाम तीनो थानो की भारी पुलिस फ़ोर्स के साथ सिविल लाइन थाना क्षेत्र के महावीर चौक पर स्थित कुख़्यात बदमाश संजीव जीवा व उसकी पत्नी लोकदल नेत्री पायल माहेश्वरी के नाम एक कॉमिर्शियल कॉम्प्लेक्स की बिल्डिंग को सील करने की कार्यवाही की है।

बताया जा रहा है की विकास प्राधिकरण की अनुमति के बिना ही अवैध निर्माण के चलते 3 करोड़ रूपये के इस कॉम्पेक्स को सील किया गया है और इसपर नोटिस भी चस्पा किया गया है जिसमे आरोपियों को अपना पक्ष रखने का तीन दिनों का अल्टीमेटम दिया गया है ऐसा नही करने पर आगे की क़ानूनी कार्यवाही किये जाने की बात भी कही गई है। इस मामले में विकास प्राधिकरण के सचिव महेंद्र सिंह ने जानकारी देते हुए बताया की एक इनलीगल कंट्रेक्शन था महावीर चौक पर उसी को प्राधिकरण ने नोटिस दिया था।

जिसका जब कोई जवाब नहीं आया तो इस इनलीगल कंट्रेक्शन को प्राधिकरण ने सील किया है पायल माहेश्वरी के नाम ये प्रॉपर्टी थी ये क़रीब तीन करोड़ रुपयों की प्रॉपर्टी थी। ये महावीर चौक पर कॉमिर्शियल कॉम्प्लेक्स था जनपद में जो भी इनलीगल कंट्रेक्शन होगा उस पर प्राधिकरण द्वारा लीगल कार्यवाही की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button