Breaking Newsउत्तरप्रदेश

प्रधानमंत्री राहत कोष में व्यापारियों ने भाजपा जिलाध्यक्ष को सौपे 96 हजार 400 रुपये के चैक,कोरोना जैसी घातक बीमारी से बचाव में निभाई अपनी सहभागिता

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद की एशिया प्रसिद्ध गुड़ मंडी में आज कई व्यापारियों ने भाजपा नेताओं की मौजूदगी में भाजपा जिलाध्यक्ष को प्रधान मंत्री राहत कोष में 96 हजार 400 रुपये के चैक सौंपकर कोरोना जैसी घातक लाइलाज बीमारी से बचाव में अपना अहम योगदान दिया है।

जिलाध्यक्ष को चैक सौपते हुए,शहर के व्यापारी

दरअसल आज सुबह एशिया प्रसिद्ध नवीन गुड़ मण्डी स्थल में मण्डी के कई व्यापारियों ने प्रधानमंत्री राहत कोष में अलग अलग धन राशियों के चैक भाजपा नेताओं की मौजूदगी में भाजपा जिला अध्यक्ष विजय शुक्ला को सौंपे हैं। आज मैसर्स चतरसेन अनिल कुमार के स्वामी निशांक गर्ग ने ₹51000 की सहयोग राशि, श्याम परिवार सुखी परिवार की तरफ से मनीष अग्रवाल संदीप गर्ग ने ₹11000 का चेक, केवल राम गंगाराम के स्वामी रिंकल बंसल के द्वारा 11000 का चेक,एंव भाजपा के जिला मंत्री सचिन सिंघल के द्वारा ₹11000 का चैक प्रधानमंत्री केयर फंड में दिया गया है। यहां इन व्यापारियों सहित अन्य व्यापारियों ने भाजपा जिलाध्यक्ष को सहयोग राशि के रूप में कुल 96 हजार 400 रुपये की धन राशि के चैक सौंपें हैं और कोरोना जैसी घातक लाईलाज बीमारी से निजात पाने में अपनी सहभागिता निभाई है।

Related Articles

Back to top button