Breaking Newsउत्तरप्रदेश

वकील आत्महत्या प्रकरण में दोषियों की गिरफ़्तारी की मांग को लेकर वकीलों ने किया कार्य बहिष्कार

आरोपियों की जल्द हो गिरफ़्तारी ! वकील।

खबर वाणी / भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। बीते दिनों जनपद मेरठ में हुए वकील आत्महत्या प्रकरण को लेकर आज जनपद मुजफ्फरनगर में वकीलों ने कार्य बहिष्कार कर पूर्ण तालाबंदी कर किया जोरदार धरना प्रदर्शन ,प्रदर्शन के दौरान वकीलों ने मांग करते हुए कहा कि साथी वकील की आत्महत्या प्रकरण में दोषियों को पुलिस जल्द करे गिरफ्तार और कड़ी कार्यवाही।

आज जनपद मुज़फ्फरनगर के जिला बार संघ व सिविल बार एसोसिएशन जिला मुजफ्फरनगर के अधिवक्तागणों ने अपना कार्य बहिष्कार करते हुए तालाबंदी कर किया जोर दार धरना प्रदर्शन।

बता दें बीते दिनों मेरठ जनपद मे अधिवक्ता ओंकार सिंह तोमर द्वारा आत्म हत्या कर ली गई थी जिसमे अधिवक्ता के पास से एक सुसाइट नॉट भी पुलिस ने बरामद किया था जिसमे एक विधायक सहित कई लोगों पर आत्महत्या किये जाने के आरोप मृतक द्वारा लगाये गए थे।

जिस सम्बन्ध में पुलिस ने सुसाइड नोट जांच में दिनेश खटीक विधायक समेत 14 लोगों को नामजद किया था परंतु अभी तक कोई भी गिरफ्तारी न होने से अधिवक्ताओं में रोष का बना हुआ है।

जिसके चलते आज केंद्रीय संघर्ष समिति के आह्वान पर पश्चिमी उत्तर प्रदेश के 22 जिलों में अधिवक्ताओं ने अपने कार्य बहिष्कार कर न्यायालयों को बंद कर पूर्णता तालाबंदी करते हुए एक दिवसीय धरना प्रदर्शन किया गया यहां वकीलों ने मांग की है की पुलिस जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ़्तारी कर कड़ी कार्यवाही करे।

Tags

Related Articles

Back to top button