Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

आपूर्ति कार्यालय का नवीनीकरण होने पर DM द्वारा किया गया, शुभारंभ

खबर वाणी संवाददाता

गाजियाबाद। जनपद के जिला आपूर्ति कार्यालय का नवीनीकरण होने पर जिलाधिकारी अजय शंकर पांडेय के द्वारा किया गया शुभारंभ जिलाधिकारी द्वारा कार्यालय के व्यवस्थापन एवं सौंदर्यकरण की सराहना की गयी ज़िला पूर्ति कार्यालय के समस्त कर्मचारियों को निर्देश दिए कि अपने कार्यों से विभाग की छवि को और उज्ज्वल बनायें- जिलाधिकारी अजय शंकर पांडेय।

जनपद के जिला पूर्ति कार्यालय का नवीनीकरण होने पर आज जिलाधिकारी अजय शंकर पांडेय के द्वारा शुभारंभ किया गया। निरीक्षण के समय जिला पूर्ति अधिकारी द्वारा कार्यालय का पटलवार अवलोकन कराया गया। जिलाधिकारी गाजियाबाद अजय शंकर पांडेय द्वारा कार्यालय के व्यवस्थापन एवं सौंदर्यकरण की सराहना की गयी।

जिला अधिकारी द्वारा जिला पूर्ति कार्यालय के समस्त स्टाफ के साथ एक संक्षिप्त बैठक की गयी, जिसमें जिलाधिकारी द्वारा सभी को निर्देशित किया गया कि जिस प्रकार से आपूर्ति कार्यालय की साज-सज्जा एवं व्यवस्था का सुधार किया गया है।

उसी प्रकार आप लोग अपनी कार्यशैली में सुधार लायें और अपने कार्यां से विभाग की छवि को और उज्ज्वल बनायें।

जिलाधिकारी द्वारा डीएसओ कार्यालय के अधिकारीगण एवं कर्मचारीगणों को बधाई दी गई। आधुनिक एवं नवीनतम तरीके से बने हुए नवीनीकृत डीएसओ कार्यालय से कार्यालय के कार्य एवं जनहित को लाभान्वित करने वाली योजनाओं को और सरलता एवं सुगमता से आमजन तक पहुंचाया जाएगा।

इस अवसर पर अपर जिला अधिकारी नगर शैलेंद्र सिंह, अपर जिलाधिकारी प्रशासन संतोष कुमार वैश्य, जिला पूर्ति अधिकारी डॉ सीमा एवं आशुलिपिक रेशू कुमार सहित डीएसओ कार्यालय के समस्त कर्मचारी उपस्थित रहे।

Tags

Related Articles

Back to top button