Breaking Newsउत्तरप्रदेश

खबर का असर, पुलिस ने दबंग सभासद की निकाली दबंगई, आरोपी दबंग सभासद प्रवीण पीटर हुआ गिरफ्तार, भेजा जेल

फरार सभासद की जांच पड़ताल में जुटी पुलिस

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। शहर कोतवाली इलाके में गत दिनों दबंग सभासद प्रवीण पीटर द्वारा नगर पालिका में तैनात स्वास्थ्य अधिकारी के साथ अभद्रता करते हुए मारपीट की गई थी जिसके चलते स्वास्थ्य अधिकारी ने शहर कोतवाली में लिखित शिकायत देखकर उचित धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया था।

जिसको खबर वाणी ने अपने डिजिटल प्लेटफॉर्म पर प्रमुखता से खबर चलाई थी खबर वाणी के डिजिटल प्लेटफॉर्म पर खबर चलने के बाद मुजफ्फरनगर पुलिस ने आरोपी दबंग सभासद प्रवीण पीटर के खिलाफ उचित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया था।

मुकदमा दर्ज होने के बाद मुजफ्फरनगर पुलिस हरकत में आई और दबंग सभासद प्रवीण पीटर को आज गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

आपको बता दें कि दबंग सभासद की दबंगई की खबर, खबर वाणी के अन्य डिजिटल प्लेटफॉर्म पर चलने के बाद मुजफ्फरनगर पुलिस हरकत में आई और घटना के 5 दिन बाद आरोपी दबंग सभासद प्रवीण पीटर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

आपको बता दें कि गिरफ्तार किए गए आरोपी दबंग सभासद प्रवीण पीटर की सिफारिश में अन्य कई सभासद गण राज्यमंत्री कपिल देव अग्रवाल के आवास पर सिफारिश के लिए गए थे जहां अन्य सभासद गणों को निराशा हाथ लगी। और आरोपी दबंग सभासद प्रवीण पीटर को आखिर सलाखों के पीछे जाना ही पड़ा है।

सीओ सिटी कुलदीप कुमार ने बताया कि 1 नवंबर को नगर पालिका में तैनात स्वास्थ्य अधिकारी के साथ आरोपी सभासद प्रवीण पीटर द्वारा अभद्रता करते हुए मारपीट की गई थी।

जिस के संबंध में स्वास्थ्य अधिकारी ने शहर थाना कोतवाली में लिखित शिकायत दी थी स्वास्थ्य अधिकारी की शिकायत के आधार पर आरोपी सभासद के खिलाफ उचित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया था जिसको आज शहर कोतवाली पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है और इस मामले में अन्य सभासद की भी जांच पड़ताल की जा रही है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button