Breaking Newsउत्तरप्रदेश

विधुत विभाग के संविदाकर्मी की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा, पत्नी सहित एक आरोपी गिरफ्तार, आलाकत्ल बरामद

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर के थाना शाहपुर अंतर्गत विद्युत विभाग में संविदा एसएसओ की गत दिनों बिजली घर में ही धारदार हथियारों से काटकर निर्मम हत्या कर दी गई थी जिसका पुलिस ने आज खुलासा कर दिया है,खुलासा करते हुए पुलिस ने मृतक की पत्नी सहित एक आरोपी को गिरफ्तार करने में बड़ी सफलता हासिल की है, तो वहीं हत्यारे से आला कत्ल भी बरामद किया है पुलिस अधिकारियों की मानें तो मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी ने मिलकर इस जघन्य हत्याकांड को अंजाम दिया था दोनों एक दूसरे से प्रेम करते थे जबकि मृतक इसका विरोध करता था।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मुजफ्फरनगर जनपद के थाना शाहपुर में आयोजित एक प्रेस वार्ता के दौरान एसपी देहात अतुल कुमार श्रीवास्तव ने विद्युत संविदा कर्मी की हत्या का खुलासा करते हुए हत्यारों को पत्रकारों के सामने रूबरू कराया है।

यहां एस पी देहात ने बताया की गत दिनों दस तारीख को विधुत विभाग के संविदा कर्मी एस एस ओ उपेंद्र उर्फ कल्लू पुत्र बिसंबर की अज्ञात बदमाशों द्वारा धारदार हथियारों से काट कर निर्मम हत्या कर दी थी जिसके खुलासे को पुलिस की तीन टीमें लगाई गई थी आज थाना शाहपुर पुलिस को इस पूरे मामले में बड़ी सफलता हाथ लगी है।

उन्होंने बताया की संविदा कर्मी की हत्या किसी और ने नही उसकी ही पत्नी और उसके प्रेमी गांव के नोकर द्वारा की गई थी आज पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार करते हुए आलाकत्ल भी बरामद कर लिया है।

गिरफ्तार किये गए दोनों आरोपियों के नाम व पते

1. सचिन पुत्र जगवीर निवासी ग्राम करनवास थाना डिवाई जनपद बुलन्दशहर।

2. शिवानी पत्नि स्व0 उपेन्द्र उर्फ कल्लू निवासी ग्राम शोरम थाना शाहपुर जनपद मुजफ्फनगर।

हत्यारों से बरामदगी-

1. ईख काटने का दाव(आलाकत्ल)
2. मृतक का आधार व पैन कार्ड सहित 1200रुपये नकद आरोपी सचिन से बरामद।

यहां एस पी देहात ने बताया की मृतक की पत्नि शिवानी व आरोपी सचिन के मध्य प्रेम प्रसंग था जिसका मृतक उपेन्द्र उर्फ कल्लु विरोध करता था। इसी कारण से आरोपियों ने उपेन्द्र उर्फ कल्लू की हत्या कर दी थी यहां एस पी देहात अतुल कुमार श्रीवास्तव ने थानाध्यक्ष राधेश्याम यादव् व् उनकी टीम की पीठ थप थपाइ है।

• खुलासा करने वाली टीम…
थानाध्यक्ष राधेश्याम यादव, वरिष्ठ उपनिरीक्षक विष्णु गौतम, उपनिरीक्षक शेलेन्द्र सिंह, कांस्टेबिल नितिन, नरोत्तम,विकास,मोहित सिरोही ,पुष्पेन्द्र,व् अमित मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button