Breaking Newsउत्तरप्रदेश

खबर वाणी की खबर का बड़ा असर, राज्यमंत्री कपिल देव ने खबर का लिया संज्ञान सिंचाई विभाग के अधिकारियों के साथ की आवश्यक मीटिंग

मीटिंग के दौरान गुस्साए व्यापारियों ने मंत्री के सामने ही सिचाई विभाग के अधिकारीयों को सुनाई खरी- खोटी, सिंचाई विभाग के अधिकारियों और व्यापारियों हुई जबरदस्त झड़प, राज्यमंत्री ने बमुश्किल कराया बीच बचाव

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद के थाना मंसूरपुर अंतर्गत नेशनल हाईवे 58 पर स्थित संचालित कई फैक्ट्रियों का है जहां 16 अगस्त के दिन सिचाई विभाग द्वारा सैंकड़ों मजदूरों, सिचाई विभाग के अधिकारीयों/कर्मचारियों के साथ बुलडोजर ले जाकर बिना नोटिस दिए और बिना किसी पूर्व सूचना के फैक्ट्रियों पर अवैध अतिक्रमण बताकर नेस्ताबूत कर दिया था। हालांकि वहां व्यापारियों ने अधिकारीयों की काफी मिन्नतें भी की लेकिन उन्होंने किसी भी फैक्ट्री मालिक की एक नही सुनी दुःखी व्यापारियों ने केंद्रीय मंत्री डॉक्टर संजीव बालियान से लेकर यूपी के कौशल विकास राज्य मंत्री तक को मौके से कई बार फोन किये मगर किसी ने उनके फोन तक नही उठाये, उक्त सारा मामला परेशान होकर व्यापारियों ने खबर वाणी को फोन कर सारा मामला सुनाया।

खबर वाणी न्यूज़ पर चली खबर के बाद केंद्रीय मंत्री सहित राज्यमंत्री ने खबर वाणी पर चली खबर का संज्ञान लेते हुए सिंचाई विभाग केे अधिकारियों और व्यापारियों केे साथ आवश्यक  बैठक की गई।

और सिचाई विभाग पर आरोप लगाते हुए बताया था की अवैध अतिक्रमण के नाम पर  सिचाई विभाग का बुलडोजर, फैक्ट्रियों को जबरण तोड़ रहा है। यहां फैक्ट्रियों के मालिकों का खुला आरोप था हमे न कोई नोटिस दिया गया और न ही कोई सूचना यहां तक की कोई पैमाईश आदि भी नही की गई।

आज इसी सन्दर्भ में यूपी के कौशल विकास राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने महावीर चौक स्थित सिंचाई विभाग के गेस्ट हाउस पर फैक्ट्री संचालकों व् सिचाई विभाग के अधिकारीयों के साथ आवश्यक बैठक का आयोजन किया था। बैठक के दौरान राज्य मंत्री कपिल देव के सामने ही फैक्ट्री संचालकों ने सिंचाई विभाग के एक्शन को खरी खोटी सुना दी यहीं नही उनके साथ धक्का-मुक्की व गाली गलौच भी की गई इससे पहले की  मामला और बिगड़ता तभी मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने बीच बचाव कराया।

यहां मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने बताया की गत दिनों अतिक्रमण के नाम पर कुछ  व्यापारियों की फैक्ट्रियों को सिचाई विभाग द्वारा तोड़ दिया गया था जिसके सम्बन्ध में आज दोनों पक्षों को बुलवाकर मामला निपटाया जा रहा था। तो वहीं सिचाई विभाग के अधिकारी ने बताया कि हम लोग शासन की मंशा के अनुरूप ही काम कर रहे हैं और शासन की गाइडलाइन के अनुसार ही अवैध अतिक्रमण पर हम लोगों ने कार्रवाई की थी आज भी मीटिंग में कुछ व्यापारियों का रोष था। हमारे साथ किसी तरह की कोई मारपीट या गाली गलौज नहीं की गई है यदि कोई मामला हुआ भी है तो वह मान्य मंत्री जी के सामने हुआ है हमें मंत्री जी ने बुलाया था तो जिम्मेदारी भी मंत्री जी की ही बनती है।

Tags

Related Articles

Back to top button