Breaking Newsउत्तरप्रदेश

विभिन्न फीचर और खूबियों के साथ महेन्द्रा की मैक्स पिकप सिटी 3000 हुई लॉन्च, कस्टमर मात्र 25 हजार डाउन पेमेंट देकर भी खरीद सकता है गाड़ी

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद में आज ए टू जेड ऑटो व्हील प्राइवेट लिमिटेड महिंद्रा शोरूम मेरठ रोड पर महिंद्रा की बोलेरो मैक्स पिकअप सिटी 3000 की लॉन्चिंग की गई। यहां मौजूद सेल्स मैनेजर रामवीर सिंह ने गाड़ी की खूबियों की जानकारी देते हुए बताया कि महिंद्रा ने नई पिकअप सिटी 3000 में आई मैक्स टेक्नोलॉजी दी है।

जिससे कि आपको कहीं से भी गाड़ी की लोकेशन जानने में मदद करती है आप ड्राइवर और गाड़ी को ट्रैक कर सकते हैं और गाड़ी में कोई चेक लाइट आती है तो वह भी जानकारी आपको मिल सकती है।

गाड़ी की खूबी डिलीवरी के लिए सर्वोत्तम रोड बताना और बहुत सी खूबियां मैक्स कंफर्ट आरामदायक हाइट एडजेस्टेबल शीट,  मेक्स सुरक्षा टर्न सेफ लाइट, मैक्स प्रॉफिट, 17.2 किलोमीटर पर लीटर माइलेज देती है, मैक्स सिटी छोटा टर्निंग रेडियस, न्यू डिजाइन शॉर्ट बोनेट, मैक्स परफॉर्मेंस 65 एचपी इंजन पावर 1300 किलो पेलोड, 20000 किलोमीटर पर सर्विस D+2 सिटिंग पर पास, हेड रेस्ट, और गाड़ी की वारंटी वारंटी 3 साल 100000 किलोमीटर है।

कंपनी ने यह गाड़ी अपने सेगमेंट में सबसे बड़ी और आरामदायक फीचर्स के साथ बाजार में उतारी है। जिसकी शुरुआती कीमत 768000 है/महिंद्रा फाइनेंस से अनिल कुमार ने बताया है कि इस गाड़ी पर न्यूनतम ब्याज रेट और 25000 डाउन पेमेंट पर गाड़ी ऑन रोड दी जा रही है।

उन्होंने शहर एंव ग्रामीण इलाकों के निवासियों से आग्रह किया कि आप सभी जल्द से जल्द आएं और नई बोलेरो मैक्स पिकअप सिटी 3000 पर आकर्षक स्कीम का फायदा उठाएं। कार्यक्रम में सीईओ कवल जीत सिंह, जी एम प्रदीप सिंह तोमर, एस एम रामवीर सिंह त्यागी आदि कम्पनी अधिकारी एंव कर्मचारी मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button