Breaking Newsउत्तरप्रदेश

विजयादशमी के पर्व पर किया शस्त्र पूजन, असत्य पर सत्य की जीत के उपलक्ष में मनाया जाता है विजय दशमी पर्व : अमित अग्रवाल

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद में आज प्रकाश चौक स्थित पार्टी कार्यालय पर क्रांति सेना पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने विजयदशमी के उपलक्ष में शस्त्र पूजन कर एक दूसरे को जहां मिष्ठान खिलाया तो वही असत्य पर सत्य की जीत विजयदशमी पर्व को बड़े ही हर्षोल्लास एवं आपसी सौहार्द के साथ मनाए जाने की शहर वासियों एवं आम जनमानस से अपील की है।

क्रांति सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललित मोहन शर्मा की अगुवाई में जहां गत वर्षों से लगातार विजयदशमी के पर्व पर शस्त्र पूजन का कार्यक्रम चलता आ रहा है तो वही आज भी शहर के थाना सिविल लाइन क्षेत्र अंतर्गत प्रकाश मार्केट स्थित क्रांति सेना कार्यालय पर आज क्रांति सेना के 2 दर्जन से अधिक कार्यकर्ता एवं पदाधिकारियों ने विजयदशमी के पर्व पर शस्त्र पूजन का आयोजन किया।

यहां श्री राम के चित्र सहित शिवाजी महाराज एवं महापुरुषों के चित्रों पर तिलक करने के पश्चात शस्त्रों पर कलावा बांध एक दूसरे कार्यकर्ता के माथे पर तिलक लगा शस्त्र पूजन किया गया तो वहीं जय श्री राम के जयघोष के साथ ही भारत माता की जय के नारे भी लगाये गए। इस अवसर पर सहारनपुर मंडल अध्यक्ष अमित अग्रवाल उर्फ बंटी ने कहा कि आज के दिन भगवान श्री राम ने अहंकारी रावण पर विजय प्राप्त कर आक्षुरी सख्तियो का सर्वनाश किया था , ओर बुराई पर अच्छाई, अन्याय पर न्याय की जीत स्थापित की थी।

जिलाध्यक्ष आनन्दं प्रकाश गोयल ने कार्यक्रताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि क्रान्ति सेना के सभी क्रान्ति वीर भगवान श्री राम से प्रेरणा लेते हुए हिन्दू धर्म की रक्षा के लिए हमेशा अग्रणी भूमिका निभाये ओर जहां कहीं भी हिन्दूत्व पर आज्ञात होता दिखाई दे उसका डटकर मुकाबला करें। महानगर अध्यक्ष शरद कपूर ने कहा कि महिलाओं का पावन पर्व करवा चौथ आ रहा है करवा चौथ के अवसर पर दूकानों पर मुस्लिम लड़के हमारी बहन बेटियो के हाथों पर मेहंदी की आड़ में लव जिहाद का बढ़ावा देते हैं।

क्रान्ति सेना उनके इन सडयत्र को विफल करने के लिए बड़े स्तर पर कडा विरोध करेगी उन्होंने सभी दुकानदार भाईयों से भी कहा कि कोई दुकानदार भाई करवा चौथ पर किसी मुस्लिम लड़के को मेहंदी लगाने के लिए ना रक्खे , वरना व्यापारियों को क्रांति सेना के कड़े विरोध का सामना करना पड़ेगा। क्रान्ति सेना ने सभी व्यापारियो से इस मुहिम में साथ देने का आह्वान किया है, ओर करवा चौथ पर मेहंदी लगाने के लिए अपनी दुकानों पर लड़कियों को ही कार्य करने के लिए रखने के लिए निवेदन किया है।

शस्त्र पूजन कार्यक्रम में अनुज चौधरी, ओमकार पंडित,चौधरी ब्रहृमपाल, आलोक अग्रवाल, जितेन्द्र गोस्वामी, ललित रोहेला, राजेन्द्र तायल, अमित ठाकुर, शैलेन्द्र विश्वकर्मा, मंगतराम, भुवन मिश्रा, जोगीन्द सैनी, सोनू कश्यप, बब्लू ठाकुर, अतुल शर्मा, बोबी शर्मा, शिवम् त्यागी, शिवम् पडितं, शुभमं गुप्ता, मनीष संधावली, पंडित सुरेश कुमार, सुनिल सैनी, शिवम् त्यागी, देशमित्र, शिवम् त्यागी, निखिल, दिनेश कुमार, सुरेश कुमार आदि सैकडो कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button