Breaking Newsउत्तरप्रदेश

चार्जिंग पर लगे ई-रिक्शा से 3 साल की मासूम को लगा करंट, हुई मौत

खबर वाणी भगत सिंह / वसीम अहमद

मुजफ्फरनगर। खतौली थाना क्षेत्र के गांव मड़करीमपुर इलाके में देर शाम उस समय चीख पुकार मच गई जब घर मे चार्जिंग पर लगे ई रिक्शा के बिजली के तार से बच्ची को करंट लग गया, तीन साल की मासूम बच्ची अपने ही घर में खेल रही थी। घर मे चार्जिंग पर लगे ई रिक्शा से बच्ची का बिजली के तार से पैर लगा गया जिससे बच्ची को जोरदार करंट लगने से बच्ची की चीख पुकार सुनकर पर आस पड़ोस के लोगों ने किसी तरह डंडे आदि से तार को बच्ची से अलग किया। और आनन फानन में बच्ची को खतौली के सी एच सी में दिखाया जहां डॉक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया बच्ची की मौत सुनकर परिवार में कोहराम मच गया गया।

देखे वीडियो : क्या बताते है, बच्ची के परिजन

जानकारी के अनुसार, खतौली में बुधवार की शाम एक करीब 3 साल की मासूम बच्ची की बिजली का करंट लगने से मौत हो गई। बता दे कि जिस तार के ऊपर बच्ची का पैर रखा गया उससे घर के बाहर ही ई रिक्शा की चार्जिंग हो रही थी।

देखे वीडियो : कैसे रो रो कर बुरा हाल है बच्ची के परिजनों का

इसी दौरान बच्ची के पैर में करंट लगने से पूरे शरीर मे करंट दौड़ गया लोगों ने लाठी डंडों आदि से तार को तोड़कर उसे छुड़वाया और किसी तरह उसे सी एच सी खतौली इलाज के लिए लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया।

मृतक बच्ची का नाम नंदनी पुत्री रोहित ग्राम मड़करिम पुर थाना खतौली बताया जा रहा है मृतक बच्ची की माँ पूजा ने बताया कि वह घर के अंदर काम कर रही थी इसी दौरान बाहर से चिल्लाने की आवाज सुनाई दी आवाज सुनकर माँ ने बाहर आकर देखा तो बेटी के पैरों पर बिजली का तार चिपका हुआ था।

आसपास के लोगों ने लाठी डंडे मारकर तार को तोड़ा लेकिन तब तक बच्ची बेसुध हो चुका थी। किसी तरह से उसे खतौली अस्पताल लेकर पहुंचे अस्पताल में डॉक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित करने के बाद मृतक को उसके परिजनों के हवाले कर दिया। बच्ची की मौत से उसके परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Tags

Related Articles

Back to top button