Breaking Newsउत्तरप्रदेश

बंद पड़े मकान का ताला तोड़कर चोरों ने सोने चांदी व नगदी किया हाथ साफ

खबर वाणी नसीम कुरैशी

मुज़फ्फरनगर। बुढ़ाना में बंद पडे एक मकान का ताला तोड़कर अज्ञात चोरों ने लाखों रुपए की नगदी और सोने चांदी के आभूषण चोरी कर पुलिस की कार्यशैली पर प्रश्न चिन्ह लगा दिया। मिली जानकारी के अनुसार बुढ़ाना कोतवाली के मौहल्ला मास्टर कालोनी में जितेंद्र अपने परिवार के साथ रहता है। वह बजाज शुगर मिल में आपरेटर के पद पर कार्यरत हैं।

वह बीती रविवार को बजाज शुगर मिल में अपनी ड्यूटी पर गया हुआ था जबकी मंगलवार के दिन जितेंद्र की बहन की शादी मुजफ्फरनगर शहर के किसी मौहल्ले में होनी है इसलिए जितेंद्र की बहन की शादी में शामिल होने के लिए उसके बीवी बच्चे मुजफ्फरनगर के लिए गए हुए थे। इस दौरान घर का ताला लगा था। आज सोमवार की सुबह जब जितेंद्र ड्यूटी से लौटकर अपने घर आया तो देखा कि उसके मकान का ताला बहार से टूटा पड़ा है। तब उसने घर के अंदर जाकर देखा तो घर का सारा सामान इधर-उधर बिखरा पड़ा था।

घर में रखी नगदी और सोने चांदी के आभूषण गायब थे। चोरों ने दो सोने की चैन, 250 ग्राम चांदी व 1 लाख की नकदी चोरी कर ली थी। जितेंद्र नेेेे बुढ़ाना पुलिस को फोन करके चोरी की घटना की सूचना दी तो पुलिस में हड़कंप मच गया। पुलिस ने मौके पर जाकर मामले की जांच की।

Tags

Related Articles

Back to top button