Breaking Newsउत्तरप्रदेश

हॉटस्पॉट के स्थानों पर बेरिकेटिंग व सील किये गए एरियो में आरआरएफ व पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च

खबर वाणी वसीम अहमद

मुजफ्फरनगर। हाल ही में नगर में कोरोना पॉजीटिव मिलने पर जिला प्रशासन ने रोडवेज के पीछे इस्लाम नगर व आसपास का करीब 1 किलोमीटर का क्षेत्र पूरी तरह सील कर दिया है। इस दौरान पूरे एरिए को सील करने के लिए छोटे बड़े करीब 40 से अधिक रास्तों पर बेरिकेडिंग की गई है। शनिवार को दिन निकलते ही क्षेत्र में आरआरएफ के साथ भारी पुलिस बल ने मार्च किया और प्रत्येक पाइंट पर पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है। लोगों से घरों में रहने की अपील करते हुए जरुरी सामान की होम डिलीवरी कर दी है।जहा कुछ लोगों ने लॉक डाउन का उलंघन किया तो उनको आर आर एफ ने लाठियां भांजकर लोगो को घरो में रहने की हिदायत दी। इसके अलावा सील किए गए स्थानों को जिला प्रशासन द्वारा सेनेटाइज कराया जा रहा है। हाल ही में इस्लाम नगर में एक ही परिवार के तीन सदस्यों में कोरोना पॉजीटिव मिलने जिला प्रशासन ने एरिये को सील कर दिया था।

पुलिस ने इस्लाम नगर का आसपास का एरिया बल्ली लगाकर सील किया है।सभी पाइंटों पर पुलिस तैनात की गई। दिन में सीओ खतौली आशीष प्रताप सिंह व थाना प्रभारी संतोष कुमार त्यागी ने पुलिस टीम के साथ क्षेत्र में भारी पुलिस बल लेकर मार्च कर स्थिति का जायजा लिया है।

ताजा हालात को देखते हुए ।जिला प्रशासन ने इस क्षेत्र में पीएसी की आरआरएफ कंपनी को तैनात किया है। पुलिस ने एनाउंसमेंट कराकर लोगों से घरों में रहने की अपील की है। सील किए गए एरिये में घरों से बाहर निकलने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई की चेतावनी दी गयी है। जरुरी सामान व खाद्यान्न की होम डिलीवरी जिला प्रशासन द्वारा करायी गयी जा रही है।

Related Articles

Back to top button