Breaking Newsउत्तरप्रदेश

बजरी से भरे ट्रक और गन्नों के ट्राले में हुई जोरदार भिड़ंत, एक की मौत

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने जहां शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी पर रखवा दिया तो वहीं दूसरी तरफ ट्रक व् चालक को भी कब्जे में ले लिया खबर उधर मृतक के परिजनों ने थाने पहुंच ट्रक चालक के खिलाफ तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। समूचे भारत के साथ ही उत्तर प्रदेश में भी ठंड और कोहरे ने अपनी दस्तक दे दी है जिसके चलते राहगीरों एवं वाहन चालकों को भी अपनी रफ्तार धीमी गति से करनी पड़ रही है कोहरे के चलते आए दिन सड़क हादसों में भी इजाफा हो रहा है जनपद मुजफ्फरनगर की अगर बात करें तो यहां दिन निकलते ही बजरी से भरे ट्रक और गन्नों से भरे ट्राले में जोरदार भिड़ंत हो गई जिसके चलते ट्राले में बैठे एक व्यक्ति की मोके पर ही दर्दनाक मौत हो गई और ट्रक भी अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर जा चढ़ा उधर किसी राहगीर ने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस के साथ ही यूपी 112 डायल को भी दे दी जहां सूचना मिलते ही थाना मंसूरपुर पुलिस मौके पर पहुंची और किसी तरह शव को उठाकर मोर्चरी भेज ट्रक व उसके चालक को कब्जे में ले लिया। दरअसल पूरा मामला जनपद मुजफ्फरनगर के थाना मंसूरपुर क्षेत्र अंतर्गत नेशनल हाईवे 58 पर स्थित मंसूरपुर थाने के पास का बताया जा रहा है जहां अलसुबह नेशनल हाईवे 58 पर बजरी से भरे ट्रक और गन्नों से भरी ट्राला में उस वक्त जोरदार भिड़ंत हो गई जब ट्राला मिल में जा रहा था।

एका एक हुए दोनों वाहनों की भिड़ंत में गन्नों से भरी ट्राले में सवार एक व्यक्ति की गिर जाने से मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई तो वहीं दूसरी तरफ बजरी से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर जा चढ़ा हादसे के दौरान आसपास से गुजर रहे राहगीरों ने घटना की सूचना तत्काल ही स्थानीय पुलिस के साथ ही यूपी 112 डायल को भी दे दी। जहां सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची थाना मंसूरपुर पुलिस एवं यूपी 112 डालने एंबुलेंस की मदद से मृतक के शव को मोर्चरी भेज दिया तो वही ट्रक व उसके चालक को भी कब्जे में ले लिया।

मृतक के जेब से मिले कागजातों से उसकी शिनाख्त मनोज पुत्र धन प्रकाश, उम्र 56 वर्ष निवासी- ग्राम- सोजनी तगान थाना मंसूरपुर के रूप में हुई है ।
उधर मृतक के परिजनों को जब इस मामले की जानकारी हुई तो वे रोते बिलखते दिन निकलते ही थाना मंसूरपुर जा पहुंचे और तहरीर देकर ट्रक चालक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

मामले में जानकारी देते हुए थाना प्रभारी विजेंद्र सिंह रावत ने बताया कि रात्रि में एक सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हुई है शव को परीक्षण के लिए भेज दिया गया है परिजनों द्वारा तहरीर दी गई है मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button