Breaking Newsउत्तरप्रदेश

निर्दलीय उम्मीदवार प्रमोद आर्य अन्ना, के मैदान में आने से उड़े कई प्रत्याशियों के होश, प्रमोद आर्य ने बढ़ाई अन्य प्रत्याशियों की मुश्किलें

कुछ बदलता नजर आ रहा है इस चुनाव के मैदान में, खतौली विधानसभा 2022 का चुनाव का महासंग्राम देखे किसमें कितना है दम

खबर वाणी फरीद अहमद

मुज़फ्फरनगर। उत्तर प्रदेश विधान सभा 2022 चुनाव का जैसे-जैसे समय नजदीक आता जा है, वैसे-वैसे मैदान में उतरे हर एक उम्मीदवार ने भी जोरशोर से प्रचार -प्रसार शुरू कर दिया है। खतौली विधान सभा क्षेत्र में इस बार चुनाव का माहौल बदलता हुआ नजर आ रहा है अब यह 10 मार्च के बाद ही पता चल पाएगा कि खतौली विधान सभा की जनता ने अपना प्यार-आशीर्वाद किसको दिया है। अगर देखा जाएगा खतौली विधानसभा से चुनावी मैदान में निर्दलीय उम्मीदवार प्रकाश आर्य अन्ना भीम ताल ठोक रहे हैं।

प्रमोद आर्य अन्ना का अपने विधानसभा क्षेत्र में जा जाकर लोगों से मिलना और अपने पक्ष में वोट कराने की अपील कर रहे है। आपको बता दें की प्रमोद आर्य अन्ना को जनता का अपार जन समर्थन मिल रहा है वही बात करें प्रमोद आर्य ने की तो उनका का कहना है कि दल बदलू नेताओं से जनता को परेशानी होने लगी है।

इस बार विधानसभा खतौली की जनता को कोई दल का नेता नहीं चाहिए राजनीतिक की माने तो पहले ही त्रिकोणीय चुनाव हो रहा है अन्ना के आने से चुनावी समीकरण भी बदल चुके हैं। चुनावी मैदान में उतरे निर्दलीय प्रत्याशी प्रमोद आर्य अन्ना ने इस वक्त सब की मुश्किलें बढ़ा रखी हैं। अब देखना यह होगा की खतौली में विधायक का ताज किसके सिर पर सजेगा।

वह निर्दलीय प्रत्याशी अगर किसी प्रत्याशी के वोट को प्रभावित कर देते हैं तो दूसरे प्रत्याशी की जीत संभव बढ़ जाती है। ऐसे में प्रमोद आर्य अन्ना निर्दलीय प्रत्याशी की जीत में भूमिका अहम मानी जा रही है जो लगातार नगर व क्षेत्र में जनसंपर्क कर रहे हैं। वह लोगों का प्यार प्रमोद आर्य अन्ना को लगातार मिल रहा है, अब देखना यह होगा कि इस बार विधानसभा चुनाव में किसको जीत हासिल होती है।

यह आने वाली 10 मार्च को ही बता चलेगा। जो भी हो कहीं ना कहीं निर्दलीय प्रत्याशी प्रमोद आर्य अन्ना ने अन्य प्रत्याशियों के समीकरण बदल दिए हैं। इस बात को भी नकारा नहीं जा सकता जिसका जनता को बढ़-चढ़कर लगातार प्यार, जनसमर्थन मिल रहा है। जनता का कहना है कि हमें ऐसा ही नेता चाहिए जो किसी भी समाज मे भेदभाव नहीं रखता है। मंगलवार को खतौली विधान सभा में निर्दलीय उम्मीदवार प्रमोद आर्य अन्ना के समर्थन में आए हरियाणा के चर्चित सिंगर कर्मवीर फौजी ने क्षेत्रवासियों से प्रमोद आर्य अन्ना के लिए रागनी का प्रोग्राम करते हैं और क्षेत्र वासियों से एक वोट के लिए हाथ जोड़ कर अपील भी की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button