Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

सोसाइटी के बाहर महिला से बाइक सवार बदमाशों ने सोने की चैन लूटी, घटना सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद

सोसायटी के युवक ने बाइक सवार बदमाशों को पकड़ने का किया प्रयास, बदमाशों ने युवक को धक्का देकर किया घायल

खबर वाणी संवाददाता

गाजियाबाद। इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के अहिंसा खंड इलाके की संवाद विहार सोसाइटी में बाइक सवार दो बदमाशों द्वारा महिला से चेन लूटने का मामला सामने आया है। बता दे कि जनपद में पुलिस की लाख कोशिशों के बाद भी अपराधिक घटनाएं कम होने का नाम नही ले रही है। इंदिरापुरम थाना क्षेत्र इलाके में लगातार हो रही घटनाओं से पुलिस के भी होश उड़ गये है। इंदिरापुरम थाना क्षेत्र में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद है की मार्केट से अपने घर आ रही महिला से बाइक सवार 2 बदमाशों ने उस वक्त महिला की करीब 2 तोले की सोने की चैन लूट ली जब महिला रिक्शे से उतर कर अपनी सोसाइटी में प्रवेश कर रही थी।

महिला के साथ हुई घटना के बाद महिला जोर जोर से चिल्लाने लगी महिला की आवाज सुनकर सोसाइटी में रह रहे एक युवक ने बदमाशों को रोकने का प्रयास किया तो बदमाशों ने युवक के मुंह पर घूंसा मारकर बुरी तरह घायल कर दिया और चेन लूटकर बड़ी ही आसानी से फरार हो गए। महिला के साथ हुई लूट की घटना सोसाइटी के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, फिलहाल हिंदी ता ने इंदिरापुरम थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है।

जानकारी के अनुसार पीड़िता महिला अरुणा श्रीवास्तव अहिंसा खंड 2 की संवाद विहार सोसाइटी के फ्लैट नंबर 63 में रहती है महिलाओं ने पुलिस को दी लिखित शिकायत में लिखा है कि वह एक गृहिणी है, और एक यूट्यूब चैनल भी चलाती है अरुणा ने बताया कि बुधवार की सुबह वह आशियाना मार्केट गई थी वहां से दोपहर 12:00 बजे रिक्शा से सोसायटी के गेट पर उतरी और रिक्शा चालक को पर से रुपए निकाल कर दे रही थी, तभी इस दौरान पीछे से हाय दो बाइक सवार बदमाशों ने उनके गले से उनकी करीब 2 तोले की सोने की चैन तोड़ कर ले गए।

बता दें कि महिला द्वारा पुलिस को दी शिकायत में यह भी बताया गया है कि घटनास्थल से करीब 50 मीटर की दूरी इसी सोसाइटी के रहने वाले पंकज नाम के युवक खड़े थे उन्होंने बदमाशों की बाइक पर कूदकर पकड़ने का प्रयास किया था मगर पीछे बैठे बदमाश ने उनके मुंह पर घुसा मार कर उन्हें घायल कर दिया, जिसके झटके से वह साइड में खड़ी कार पर जाकर गिरे उनकी नाक से खून बहने लगा और वह बुरी तरह घायल हो गए जिसके बाद बदमाश बड़ी आसानी से अपनी बाइक लेकर फरार हो गए।

लेकिन पुलिस का कहना है कि वीडियो में दिखाई दे रहा है कि बदमाशों को पकड़ने का युवक द्वारा प्रयास किया गया था, बदमाशों ने पकड़ने के डर से युवक को धक्का लगा दिया था, जिस वजह से उसको नाक पर चोट लगने से खून निकल गया है।

आपको बता दें कि संवाद विहार सोसाइटी में हुई घटना की सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद ऐसा लग रहा है कि जैसे बदमाश पीछे से ही पीड़िता महिला की रैली कर रहे थे सीसीटीवी फुटेज में साफ दिखाई दे रहा है कि जिस तरफ से रिक्शा आ रहा था बदमाश भी उसी तरफ से आ रहे थे और पीड़िता महिला के रिश्ते से आगे चले गए, जिसके बाद महिला ने सोसाइटी के सामने रिक्शा रोका तो बदमाश उसके सामने वाली तरफ से दोबारा आते हुए दिखाई दे रहे हैं जिसके बाद बदमाशों ने महिला के गले पर झपट्टा मार कर महिला की चेन लूट ली।

क्षेत्राधिकारी इंदिरापुरम अभय मिश्रा ने बताया कि महिला के द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की पहचान की जा रही है जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर इस घटना का खुलासा किया जाएगा।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button