उत्तरप्रदेश

अज्ञात हमलावर ने झाड़ फूंक करने वाले सूफी को घर में घुसकर मारी गोली, इलाज के दौरान सूफी की हुई मौत

जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने किया मृत्यु घोषित पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद में दिन छिपते ही अज्ञात हमलावर ने झाड़ फूंक का कार्य करने वाले बुजुर्ग सूफी को उसी के घर में घुसकर गोली मार दी और मोके से फरार हो गया गोली की आवाज सुनकर परिजन और आस पास के मोहल्ला वासी तुरन्त ही घायल को लेकर जिला अस्पताल दौड़े और घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी। वहीं जिला अस्पताल पहुँचने पर डॉक्टरों ने घायल को किया मृत घोषित।

घटनास्थल पर जांच करती पुलिस

प्राप्त जानकारी के अनुसार,थाना शहर कोतवाली पुलिस में उस वक्त हड़कंप मच गया जब पुलिस को सूचना मिली की खालापार स्थित कब्रिस्तान के पास एक बुजुर्ग झाड़ फूंक करने वाले को अज्ञात हमलावर ने घर में घुसकर गोली मार दी।मृतक के परिजनों की अगर माने तो खालापार निवासी अब्दुल सलाम खान पुत्र अब्दुल बहाव खान काफी समय से झाड़ फूंक का कार्य करते चले आ रहे है। मामला देर शाम उस वक्त का है जब अब्दुल सलाम अपने घर में थे तभी अचानक किसी अज्ञात हमलावर ने उनसे बात करते हुए उन्हें गोली मार दी और मोके से फरार हो गया।

घटना के बारे में जानकारी देते एसपी ट्रैफिक बी बी चौरसिया

घटना इतनी तेजी के साथ हुई की कोई कुछ समझ ही नही सका गोली की आवाज पर परिजन और आस पास के लोग घायल को उठाकर जिला अस्पताल की और दौड़े वहीं घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को भी दे दी।सूचना मिलते ही शहर कोतवाल अनिल कपरर्वान् थाना सिविल लाईन प्रभारी हरसरण शर्मा, सीओ सिटी हरीश भदौरिया एंव एस पी ट्रैफिक बी बी चौरसिया भारी पुलिस फ़ोर्स के साथ पहले जिला अस्पताल पहुंचे व् बाद में घटना स्थल पर उधर जिला अस्पताल में पहुँचने पर डॉक्टरों ने घायल को मृत घोषित करते हुए शव मोर्चरी भेज दिया एस पी ट्रैफिक ने बताया की मामले की जाँच पड़ताल की जा रही है।

Related Articles

Back to top button