गाजियाबाद

पानी की पाइपलाइन डाल रहे 4 मजदूरों के ऊपर मिट्टी का धान भरभरा कर गिरा,जिसमे दबने से एक मजदूर की उपचार के दौरान हुई मौत

जिस कंपनी ने लिया था ठेका, मौके पर नही पहुँचा कोई भी अधिकारी

खबर वाणी संवाददाता

गाजियाबाद। कविनगर थाना क्षेत्र के बम्हेता इलाके में एनएच 9 के पास रोड चौड़ीकरण का काम चल रहा है। और जहाँ पाइपलाइन का भी काम जोरशोर जारी है। आज शाम पानी की पाइप लाइन बिछाने के काम में लगे मजदूर उस समय आफत में पड़ गए जब खोदी गई मिट्टी की धान एकाएक भरभरा कर काम कर रहे 4 मजदूरों के ऊपर भरभरा कर गिर गई। जिसमे तीन मजदूर उसी की धान में दब गए घटना की जानकारी मिलते ही आनन-फानन पर मौके पर पहुंची पुलिस एवं अन्य आदमियों ने पाइप लाइन पर काम कर रहे तीनो मजदूरों को निकाला और उन्हें नजदीकी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया। जहां एक मजदूर की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गयी। वहीं दूसरी ओर यह भी कयास लगाए जा रहे थे। की मिट्टी की इस धान के नीचे अभी और भी मजदूर फंसे हो सकते हैं।

मिट्टी की धान से दबे मजदूरों को निकलते एनडीआरएफकर्मी

जिसको लेकर एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची करीब एक घंटे तक रेस्क्यू चलाया गया। एनडीआरएफ के अधिकारियों के अनुसार रेस्क्यू अभियान में एनडीआरएफ की टीम को मिट्टी के नीचे कोई मजदूर फसा नजर नहीं आया इसके अलावा भी एनडीआरएफ में अपने साथ डॉग स्क्वायड भी लेकर आए थे जिन से यह भी सर्च कराया गया। कि मिट्टी के नीचे कोई मनुष्य तो नहीं फंसा हुआ है इसके अलावा दबी हुई मिट्टी को जेसीबी से खोद कर भी देखा गया। लेकिन गनीमत यह रही कि उसके नीचे कोई अन्य मजदूर फंसा हुआ नहीं पाया गया हालांकि इस दौरान जिस कंपनी को यह ठेका दिया गया था।उसका कोई भी आला अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचा और पुलिस अधिकारी जांच की बात कर रहे हैं।

राजकिशोर इंस्पेक्टर एनडीआरएफ ने बताया कि, उनके सर्च ऑपरेशन में कोई भी मजदूर उन्हें यहां नहीं मिला है । एक मजदूर की मौत हादसे में हो गयी है।

Related Articles

Back to top button