उत्तरप्रदेश

भोपा पुलिस ने मुखबिर खास की सूचना पर खादर क्षेत्र में बन रही अपमिश्रित कच्ची शराब पकड़ी

एक आरोपी गिरफ्तार जबकि पकड़े गए आरोपी का साथी मोके से फरार होने में कामयाब रहा, पकड़े गए आरोपी के कब्जे से भारी मात्रा में अपमिश्रित शराब के साथ ही लहन, यूरिया एंव अवैध शराब बनाने के उपकरण भी बरामद

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद के थाना भोपा पुलिस के हाथ उस वक्त बड़ी सफलता लगी जब पुलिस ने मुखबिर खास की सूचना पर क्षेत्र के खादर के जंगल में चल रही अवैध शराब की भट्टी का भण्डा फोड़ करते एक आरोपी को गिरफ्तार किया है जबकि पकड़े गए आरोपी का एक साथी पुलिस की रेड पड़ते ही जंगल के रास्ते फरार हो गया है पुलिस ने मोके से भारी मात्रा में अपमिश्रित अवैध शराब सहित लहन, यूरिया एंव शराब बनाने के उपकरण बरामद किये है वहीं पकड़े गए और मोके से फरार हुए आरोपी के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज करते हुए कार्यवाही शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार,वरिष्ठ पुलिस अधिकारीयों द्वारा छेड़े गए अभियान अवैध शराब, शराब माफियां और शराब सप्लाई करने वाले शातिर अपराधियों की धर पकड़ अभियान के क्रम में थाना भोपा प्रभारी निरीक्षक संजीव कुमार को उस वक्त बड़ी सफलता हाथ लगी जब उन्हें मुखबिर खास से सूचना मिली की थाना भोपा क्षेत्र में खादर क्षेत्र के गांव अमलावाला के जंगल में अवैध कच्ची शराब बनाई जा रही है। सूचना को गम्भीरता से लेते हुए थाना प्रभारी संजीव कुमार द्वारा एक टीम गठित करते हुए क्षेत्रीय चौकी प्रभारी संजय राणा , कांस्टेबिल सचिन, नितिन, अंकित सहित मय हमराही गणों के साथ मिलकर मुखबिर द्वारा बताई गई जगह पर दबिश दे डाली।

दबिश के दौरान मोके से एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिए जबकि आरोपी का एक साथी मोके से जंगल के रास्ते फरार हो गया। पुलिस को घटना स्थल से से 80 लीटर अपमिश्रित शराब , 200 लीटर लहन के साथ ही कई पतीले एंव भगोने व् डर्मो सहित यूरिया व् कच्ची शराब बनाने के उपकरण भी बरामद हुए है।पकड़े गए आरोपी ने पुलिस को अपना नाम रामवीर उर्फ़ काला पुत्र खेम चन्द निवासी गांव अमलावाला थाना भोपा बताया है जबकि अपने फरार साथी का नाम निशान उर्फ़ छत्रा पुत्र महेंद्र निवासी ग्राम अमलावाला थाना भोपा जनपद मु0 नगर होना बताया है।

बरामदगी :- दो केनो में भरी हुई लगभग 80 लीटर कच्ची अपमिश्रित शराब, दो ड्रामों में भरा हुआ करीब 200 लीटर लहन , दो पतीले बड़े एलमिनियम् , दो भगोने बड़े, 6 पाईप प्लास्टिक, एक बड़ा ड्रम प्लास्टिक आदि बरामद किया है।

Related Articles

Back to top button