उत्तरप्रदेश

कोर्ट में तारीख लगाने आए सरधना से भाजपा विधायक संगीत सोम ने दिया विवादित बयान, दिल्ली हिंसा के आरोपियों को बीच सड़क पर गोली मारने की कही बात

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जिले में 2013 को हुए सांप्रदायिक दंगों के मामले में कोर्ट में तारीख पर आए भाजपा विधायक संगीत सोम ने कोर्ट में पेश होने के बाद मिडिया से वार्ता करते हुए सी ए ए  को लेकर दिल्ली में हुई हिंसा की निंदा की और हिंसा में मुजफ्फरनगर निवासी आई बी के जवान अंकित शर्मा की मौत पर भी उन्होंने दुख जताया  वहीं दिल्ली हिंसा के आरोपी आप पार्षद को उन्होंने आतंकवादी वे देशद्रोही करार देते हुए उन्हें चौराहे पर खड़ा कर गोली मार देने की भी बात कही है। गौरतलब है कि विधायक संगीत सोम पर भी मुजफ्फरनगर में 2013 में हुए सांप्रदायिक दंगों में भड़काऊ भाषण व सोशल मीडिया पर विवादित पोस्ट वायरल करने सहित कई मुकदमे दर्ज हैं जिसको लेकर वे आज तारीख पर मुजफ्फरनगर न्यायालय में आए हुए थे।

कोर्ट में अपने वकील के साथ तारीख लगाने जाते सरधना विधायक संगीत सोम

विधायक संगीत सोम के खिलाफ मुकदमों को लेकर उनके वकील अनिल जिंदल ने बताया कि विधायक संगीत सोम आज कोर्ट में तारीख पर पेश हुए थे जिसमें उन पर तीन मुकदमे चल रहे हैं जिसमें एक सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करने का भी है। जिसके वादी इंस्पेक्टर सुबोध कुमार थे  जो बुलंदशहर हिंसा में मारे गए थे इस मुकदमे में फाइनल रिपोर्ट लग चुकी है जबकि दूसरा मुकदमा खतौली थाने का था और तीसरा सिविल लाइन का इस मुकदमे में 15 अप्रैल की तारीख लगी है।

Related Articles

Back to top button