उत्तरप्रदेश

देश की राजधानी में हुई हिंसा एक सोची समझी साजिश,साध्वी प्राची

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद में अपने किसी निजी कार्य से पहुंची विश्व हिंदू परिषद की फायरब्रांड नेता साध्वी प्राची ने दिल्ली में हुई हिंसा पर बोलते हुए कहा कि दिल्ली की हिंसा एक सोची-समझी साजिश थी। जिलेे में थाना नई मंडी क्षेत्र के पचेंडा रोड पर अपने किसी निजी काम से आई साध्वी प्राची ने कहा की हिंदुस्तान के अंदर कुछ दंगाई, कुछ जिहादी लोग हिंदुस्तान को जलाना चाहते हैं। ताहिर हुसैन उसका ताजा सबूत है मुझे कुछ ज्यादा कहने की आवश्यकता नहीं। लखनऊ में दंगाइयों के पोस्टर उतारने के हाई कोर्ट के आदेश पर बोलते हुए साध्वी प्राची ने कहा कि सरकार का बहुत सराहनीय कदम है सरकार को किसी भी कीमत पर दंगाइयों के फोटो नहीं उतारने चाहिए। और उत्तर प्रदेश के सभी बुद्धिजीवी लोगों से भी मैं यह निवेदन करना चाहती हूं कि मिलोर्ड से पूछें कि उत्तर प्रदेश में शांति चाहिए या दंगा चाहिए, अगर आपको दंगा चाहिए तो फोटो उतरवा दीजिए।

अगर शांति चाहिए तो जो सरकार कर रही है ठीक कर रही है। अगर आप दंगाइयों के फोटो उतरवाना चाह रहे हैं तो इसका मतलब है कि आप दंगाइयों के साथ हैं।

यूपी की तर्ज पर दिल्ली में भी दंगाइयों से वसूली की जानी चाहिए। तभी इन दंगाइयों के हौसले पस्त हो सकते हैं, दिल्ली में इतना बड़ा बवाल किया है इन दंगाइयों ने हिंदुस्तान की छवि को खराब करने का कुछ जिहादियों का यह एक षड्यंत्र था। दिल्ली में IB के जवान की निर्मम हत्या की गई है यही इन जिहादियों को सिखाया जाता है और जिहादियों को मुंहतोड़ जवाब देना पड़ेगा।

Related Articles

Back to top button