उत्तरप्रदेश

लॉकडाऊन के बाद भी क्षेत्र में सफाई न होने पर लोग सड़कों पर निकले, क्षेत्रीय सभासद व पालिकाध्यक्ष पर वार्ड में साफ सफाई पर ध्यान न देने का लगाया आरोप

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। देश भर कोरोना वायरस के घातक प्रकोप के चलते जहां लोक डाउन किया गया है और सभी जगहों पर साफ सफाई के साथ ही सेनेट्राइज अभियान चलाया जा रहा है तो वहीं दूसरी तरफ जनपद मु0 नगर में एक वार्ड ऐसा भी है जहां महीनो से साफ सफाई नही हुई है जिसके बाद अब क्षेत्र की जनता सड़कों पर निकलने को मजबूर हो चली है और क्षेत्र में साफ सफाई न होने का ठींकरा पालिकाध्यक्ष व् क्षेत्रीय सभासद पर फोड़ रही है, लोगों का कहना है की पालिकाध्यक्ष खुद शहर को साफ सुथरा और सेनेट्राइज करने के दावे करती दिख रही हैं लेकिन वार्ड 24 में महीनो से न साफ सफाई हुई है और न ही सेनेट्राइज की कोई व्यवस्था दिखाई दी है।

वार्ड में सफाई न होनी के चलते गुस्साए लोग लॉकडाउन होने पर भी सभासद व पालिकाध्यक्ष के खिलाफ सड़को पर उतरे

प्राप्त जानकारी के अनुसार जनपद मु0 नगर की पालिका परिषद के वार्ड 24 के दर्जनों महिला पुरुषों ने आज अपने घरों से बाहर निकलकर साफ सफाई न होने पर खासा रोष प्रदर्शन किया और पालिकाध्यक्ष एंव क्षेत्रीय सभासद पर क्षेत्र में साफ सफाई न करने का खुला आरोप लगाया है। लोगों का आरोप है की एक तरफ देश कोरोना जैसे घातक वायरस से जूझ रहा है तो वहीं दूसरी तरफ देश प्रदेश के साथ ही जनपद में भी कोरोना वायरस से बचाव के लिए लोक डाऊन किया गया है। ताकि शहर एंव ग्रामीण क्षेत्रों में जब लोग अपने अपने घरों में रहेंगे तो साफ सफाई अच्छे से हो जायेगी। उन्होंने आरोप लगाते हुए बताया की एक तरफ तो पालिकाध्यक्ष शहर में साफ सफाई एंव सेनेटेराइज् के बड़े बड़े दावे करती दिखाई दे रहीं है तो वहीं दूसरी तरफ उनके आवास से 500 मीटर की दूरी पर ही वार्ड 24 में गन्दगी का अम्बार लगा हुआ है जिसकी साफ सफाई कराने की जिम्मेदारी हालाँकि वार्ड मेंबर की है लेकिन यदि कोई भी स्थानीय मौहल्ला वासी वार्ड मेंबर के पास जब भी कभी शिकायत लेकर जाता है तो वार्ड मेंबर उन्हें टरका देता है। यहां तक की जब कोई क्षेत्रीय मौहल्ला वासी इसकी शिकायत पालिकाध्यक्ष अंजू अग्रवाल से करना चाहता है तो पालिकाध्यक्ष फोन तक भी नही उठती है।ऐसा स्थानीय लोगों का कहना है।इस पूरे मामले में हमारे खबर वाणी के संवाददाता ने भी पालिकाध्यक्ष को कई बार फोन किया मगर पालिकाध्यक्ष साहिबा की तरफ से हमारे संवाददाता को भी कोई जवाब नही मिल पाया इससे ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि वाकई इस मामले को लेकर पालिकाध्यक्ष गम्भीर नजर नही आ रही है। मौहल्ला वासियों ने जिले के आलाधिकारियों से मांग करते हुए कहा है की जिले के आलाधिकारी इस तरफ भी अपना ध्यान दें और वार्ड 24 को शीघ्र अतिशीघ्र साफ सुथरा कराएं। रोष प्रदर्शन करने वालों में सौरभ शर्मा, ललित शर्मा, राजीव शर्मा, विनोद छाबड़ा, अरविन्द, राजेन्द्र शर्मा, नरेश राठी, विकास गर्ग, राजेश शर्मा,निशांत नारंग, डॉक्टर मुन्ना लाल,बिल्लू ,सुशील,विजय आदि लोग उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button